रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कहा था 'अमिताभ...'
रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कहा था 'अमिताभ...'
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड की कुछ जोडियां ऐसी हैं जो हर डायरेक्टर्स की पहली पसंद होती है। उन्हीं में से एक जोड़ी अमिताभ बच्चन और रेखा की रहीं है। इन दोनों जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया गया। अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार की दास्तां आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कायम हैं। उनके जीवन का एक किस्सा आपके साथ  शेयर करने जा रहे हैं। 

6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर
 

फिल्म 'कुली' के दौरान 1983 में अमिताभ के साथ बेहद बुरा हादसा हुआ था। वह इतना भयंकर था कि ​जिंदगी  और मौत के बीच जंग लड़  रहे थे। उस वक्त रेखा और अमिताभ के प्यार की चर्चा जोरों पर थीं। रेखा को जब इस हादसे के बारे में पता चला तो वह तुरंत अमिताभ से मिलने हॉस्पिटल पहुंच गईं थीं लेकिन जया बच्चन ने रेखा को एक झलक तक नहीं देखने दी और बाहर से मिले बिना उल्टे पाव लौट जाने को कहा। रेखा को इस बात का बहुत बुरा लगा था। 

टीटू की स्वीटी ने शेयर की हॉट फोटोज,देख कर दिल हुआ गार्डन

बॉलीवुड गलियारों में अमिताभ और रेखा के अफेेयर को लेकर इतनी बाते होने लगी थीं कि जया बच्चन भी परेशान हो गई थी। जया बच्चन ने एक बार रेखा को अपने घर डिनर पर भी बुलाया था और कहा था कि कुछ भी हो जाए मैं अमिताभ को कभी नहीं छोडूंगी। आपको बता दें अमिताभ और रेखा की आखिरी फिल्म 'सिलसिला' थी। इसके बाद वह कभी नहीं एक साथ पर्दे पर नहीं दिखाई दिए। देखा जाए तो अमिताभ और रेखा हर वक्त एक-दूसरे से अवार्ड फंक्शन में नज़रे चुराते नज़र आते ​हैं। 

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

#metoo इस मशहूर सिंगर ने महिला को जबरदस्ती किया किस और फिर उसका ये अंग नोंच डाला...

इस 'फ्राइडे' 'हेलीकॉप्टर' में बैठकर खाएं 'जलेबी'

सलमान की बहन ने शेयर की अपने बदन की तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -