6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर
6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बोले या फिर ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही शादी करने जा रही हैं. प्रियंका ने कुछ समय पहले ही अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई कर ली है और अब शादी करने वाली हैं. इनकी शादी से जुडी कई खबरें आ रही हैं और हाला ही में एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बताया जा रहा है इनकी शादी इसी साल होगी और ये दोनों अपनी शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में की जाएगी. 

देसी गर्ल वेस्टर्न लुक में हुईं स्पॉट, फोटोज हुई वायरल

इसके अलावा प्रियंका और निक अपनी शादी के लिए ड्रेस भी तय कार रहे हैं. इसी पर खबर आई है कि इन दोनों की ड्रेस डिज़ाइन कौन करेगा. बता दें, प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला से मिलने पहुंची जहां उन्होंने डिजाइनर से 6 घंटे तक बातचीत की और कई लहंगों को ट्राई भी किया. इसके बाद उन्होंने अपने लहंगे का काम इन्ही डिज़ाइनर्स को दिया है. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिंदू रीती रिवाज से अपनी शादी करेंगे. 

खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल

प्रियंका और निक की शादी की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है लेकिन इनके फैंस जल्दी ही ये चाहते हैं कि उनकी शादी के डेट निकल जाये तो दोनों जल्दी ही शादी कर लें. शादी की तारीख के लिए ही निक नवंबर में मुंबई आएंगे और तभी ये तय होगा. इनके अलावा दीपिका और रणवीर सिंह भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका

रॉयल वेडिंग के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले पहुंचे लव बर्ड्स निक-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -