#metoo इस मशहूर सिंगर ने महिला को जबरदस्ती किया किस और फिर उसका ये अंग नोंच डाला...
#metoo इस मशहूर सिंगर ने महिला को जबरदस्ती किया किस और फिर उसका ये अंग नोंच डाला...
Share:

जब से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर समेत और भी कई कलाकारों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है तब से ही एक के बाद एक एक्ट्रेस और आम महिलाएं खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बता रहीं हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ये नाम है मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का जिन पर हाल ही में यौन शोषण का आरोप लग गया है. मंगलवार को ही एक फ्लाइट अटेंडेंट ने #metoo कैम्पेन से जुड़कर अभिजीत पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

फ्लाइट अटेंडेंट ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा कि 'अभिजीत ने 20 साल पहले उन्हें कोलकाता के एक पब में लगभग किस कर लिया था और जबरदस्ती उनका कान भी नोंच लिया था.' इन सभी आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए अभिजीत ने कहा कि 'वो तो उस वक्त पैदा भी नहीं हुए थे और ना ही वो कभी अपनी पूरी जिंदगी में वो कभी पब में गए हैं.' अभिजीत ने अपनी सफाई में आगे ये भी कहा कि उन्हें कभी किसी ने फिल्मी या पेज 3 पार्टी में नहीं देखा होगा.

अभिजीत ने आगे अपनी बातचीत में ये भी कहा कि 'उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. अगर किसी को इससे फायदा होता है तो ये अच्छी बात है. जो लड़कियां अभी आरोप लगाते हुए बाहर आ रहीं हैं वो मोटी और भद्दी हैं. कोई भी ऐसी लड़कियों को देखता भी नहीं है. वो केवल लोगों का ध्यान खींचने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहीं है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिजीत पर पहली बार आरोप नहीं लगे हैं बल्कि पहले भी कई महिलाएं उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

#MeToo अभियान: उदित राज का विवादित बयान, कहा पैसे लेकर झूठा इलज़ाम लगाती है महिलाऐं

फिल्म के बदले इस एक्ट्रेस को कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट्स दिखाने को कहा

#MeToo अभियान: उदित राज का विवादित बयान, कहा पैसे लेकर झूठा इलज़ाम लगाती है महिलाऐं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -