सलमान की बहन ने शेयर की अपने बदन की तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान
सलमान की बहन ने शेयर की अपने बदन की तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आशिका भाटिया इन दिनों अपने हॉट अवतार के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आशिका भाटिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर आशिका ने अपने बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

आशिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है. आशिका ने ब्लैक और रेड कलर की ड्रेस में फोटो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है. ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में आशिका बेहद ही हॉट लग रहीं हैं. उन्होंने इस ऑउटफिट पर बाल खुले रखे हैं और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.

इसके अलावा आशिका ने रेड कलर के वन पीस में भी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें भी उनका घायल कर देने वाला अवतार नजर आ रहा है. उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को घायल कर रहीं हैं. आशिका का ये बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ही आशिका के 17 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात

ऐश्वर्या की इन कातिलाना निगाहों से आप भी नहीं बच पाएंगे

13 साल छोटे इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं काजोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -