इस 'फ्राइडे' 'हेलीकॉप्टर' में बैठकर खाएं 'जलेबी'
इस 'फ्राइडे' 'हेलीकॉप्टर' में बैठकर खाएं 'जलेबी'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के वक्त में अलग-अलग पहलू पर फिल्म बनने लगी है। फिल्मी प्रेमियों को नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वह पहले से ही देख लेते हैं कि उनकी फेवरेट मूवी कब आ रही है।आपको बता दें इस शुक्रवार तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। ऐसा इसलिए इस शुक्रवार काजोल और गोविंदा जो नज़र आने वाले हैं। 

जी हां, इस शुक्रवार फिल्म 'फ्राइडे' रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा दिगांगना सूर्यवंशी, वरूण शर्मा और प्रभलिन संधु भी नज़र आएंगी। 

13 साल छोटे इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं काजोल

वहीं फिल्म 'हेलीकॉप्टर ऐला' में काजोल लीड रोल में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वह मां का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म एक मां के द्वारा किए जाने वाले सैक्रिफाइसेस पर आधारित है। इस फिल्म में काजोल को गाना बहुत पसंद होता है लेकिन अपने बेटे के लिए वह सब-कुछ छोड़ देती है।

ऐश्वर्या की इन कातिलाना निगाहों से आप भी नहीं बच पाएंगे

फिल्म ' जलेबीर्टी' में दिगांगना सूर्यवंशी, रेहा चक्रबोर्ती, अनन्या धुरेजा और वरूण मित्र इस फिल्म में नज़र आएंगे। यह फिल्म रोमांस और ड्रामा से भरपूर होगी। अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर  ज्यादा कमाल कर पाती है। क्योंकि तीनों ही फिल्मों में एक से बढ़कर एक एक्टर है। वहीं देखा जाए तो फैंस लंबे अरसे बाद गोविंदा को बड़े पर्दे पर देखेंगे।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

सलमान की बहन ने शेयर की अपने बदन की तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात

बढ़ती उम्र के साथ-साथ और ज्यादा हसीन होती जा रहीं हैं रेखा, देखिये उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -