ब्रेकअप के बाद भी रश्मि को नहीं भूल पा रहे अरहान
ब्रेकअप के बाद भी रश्मि को नहीं भूल पा रहे अरहान
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 में टॉप 4 कंटेस्टेंट में जगह बनाने वाली रश्मि देसाई शो में अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी है । इसके अलावा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेने वाले अरहान खान उनके ब्वॉयफ्रेंड थे परन्तु शो में आने के बाद रश्मि को अरहान के बारे में कई बातें पता चली जिसके बाद उन्होंने अरहान से दूरी बना ली। इसके साथ ही अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रश्मि अरहान से मिलने के लिए तैयार हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि रश्मि का अरहान के लिए प्यार वापस आ गया है तो ऐसा नहीं है।

इसके अलावा रश्मि अरहान से मिलकर उन सभी सवालों के जवाब जानना चाहती हैं जो उनसे छिपाए गए हैं। एक मीडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बताया 'वह मैसेजेस के जरिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। वहीं मैं भी उससे कई सवाल पूछना चाहती हूं और मैं उससे जल्द ही मिलूंगी। इसके साथ ही मुझे उसकी शादी और बच्चे के बारे में नहीं पता था। मैं आज तक उसके माता-पिता से भी नहीं मिली हूं। मैं उससे इसका जवाब चाहती हूं।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद और भी अधिक मशहूर हो गईं। इसके साथ ही घर के अंदर उनकी निजी जिंदगी को लेकर काफी खुलासे हुए। वहीं उन्हें पता चला था कि उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। इसके बाद रश्मि ने फैसला किया कि वो अरहान खान से ब्रेकअप कर लेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें रश्मि टॉप 4 में पहुंची थीं परन्तु इसके बाद शो से बाहर हो गईं । 

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

शेफाली जरीवाला ने पारस के साथ बिगड़ते रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों रणविजय ने एक कंटेस्टेंट को लगाया गले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -