जेल की हवा खाएंगी स्वरा भास्कर, जानिए क्या है मामला
जेल की हवा खाएंगी स्वरा भास्कर, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने भड़काऊ बयानों के चलते चर्चाओं में आ जाती हैं. वहीं इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसी वीडियो के चलते उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है. जी हाँ, दरअसल इस समय स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस समय #ArrestSwaraBhasker ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लंबे समय से CAA को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कई ट्वीट्स भी किए हैं. वहीं उनके भाषण को दिल्ली हिंसा के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है और इस समय स्वरा के भाषण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तो सवाल उठा ही रही हैं, साथ ही वह एक समुदाय को भड़का भी रही हैं कि 'हमें विरोध करने के लिए उग्र होने की जरूरत है. लड़ाई अब घर तक आ गई है, हमें उग्र विरोध करना होगा.' उनके इस भाषण में वह पूछ रही हैं कि 'मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है?'

इसी के साथ स्वरा ने इस भाषण में यह भी कहा कि, 'हमें कुणाल कामरा के एक्ट को प्रतिरोध के तौर देखना चाहिए. यह उनका विरोध करने का तरीका था.' वहीं उनके इस वीडियो को टैग करके लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि 'वह लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं. दिल्ली में हुई हिंसा में उनका भी हाथ है. उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.' आप सभी को यह भी बता दें कि दिल्ली हिंसा को लेकर स्वरा भास्कर का एक ट्वीट भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भाषा की सारी सीमाएं लांघ दी थीं. वहीं उस दौरान स्वरा ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है- '.... अंकल - मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और ...खाओ !' वहीं इस समय स्वरा खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं.

सोनम ने सास के जन्मदिन पर ख़ास नोट लिखकर दी शुभकामनाएं

सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साथ आए अक्षय और रणवीर, जानें क्या हैं पूरा माजरा

अपने बढ़े हुए वजन के लिए करण जौहर को मानती है जिम्मेदार स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -