मातोश्री के बाहर नहीं पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, उद्ध ठाकरे ने हमारे घर गुंडे भेजे है: नवनीत राणा
मातोश्री के बाहर नहीं पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, उद्ध ठाकरे ने हमारे घर गुंडे भेजे है: नवनीत राणा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के जाप को लेकर सियासत गरमा गई है। निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके MLA पति रवि राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने की घोषणा की थी। बाद में दोपहर 3 बजे राणा दंपति ने फैसला वापस ले लिया तथा मातोश्री के बाहर नहीं जाने का ऐलान कर दिया। नवनीत राणा ने प्रातः 9 बजे का समय दिया था तथा इससे पहले ही बड़े आँकड़े में शिवसैनिक उनके घर के बाहर पहुंच गए तथा हंगामा करने लगे। 

बता दे कि ये हंगामा खार क्षेत्र में सांसद राणा के घर के बाहर किया जा रहा था। दूसरी तरफ पुलिस ने दोनों को एक नोटिस जारी किया था, इसके बाद भी नवनीत राणा हनुमान चालीसा के पाठ पर अड़ी रहीं। वहीं, मुख्यमंत्री के बंगले मातोश्री के बाहर पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम को और कड़ा कर दिया है।

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि हमारा उद्देश्य था कि संकट मोचन संकट हटाएं। उद्ध ठाकरे ने हमारे घर गुंडे भेजे हैं। शिवसेना तो समाप्त हो गई है। असली शिवसैनिक तो बाला साहब के साथ चले गए हैं। अब गुंडों की शिवसेना रह गई है। हमारे सीएम का केवल यही काम रह गया है कि किस पर क्या कार्रवाई करवानी है, किसे जेल भेजना है तथा किसे तड़ीपार करना है। राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री का ध्यान किसान के आत्महत्या पर नहीं रहता। बिजली समस्या पर नहीं बोलते। बेरोजगारी पर चुप रहते। राष्ट्रपति तथा प्रधानमंत्री से गुजारिश है कि हमारे महाराष्ट्र को बचाया जाए। यहां की स्थिति खराब हैं। 2 वर्षों तक मुख्यमंत्री मंत्रालय तक नहीं गए। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद पूरा हो गया है। अब मातोश्री के बाहर प्रदर्शन नहीं करेंगे। 

'अशोक गहलोत ने औरंगज़ेब जैसा काम किया..', 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़ने पर चौतरफा घिरी कांग्रेस

8 महीनों से पड़े कंटेनर में से मिली 2100 करोड़ की हेरोइन, ईरान से किया गया था आयात

मलयालम के महान पटकथा लेखक जॉन पॉल पुथुसेरी का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -