स्टॉक एक्सचेंज दलाल हर्षद मेहता पर बेस सीरीज जल्द देगी दस्तक, ये बड़े स्टार्स निभाएंगे मुख्य किरदार
स्टॉक एक्सचेंज दलाल हर्षद मेहता पर बेस सीरीज जल्द देगी दस्तक, ये बड़े स्टार्स निभाएंगे मुख्य किरदार
Share:

इन दिनों हंसल मेहता फिल्म छलांक का निर्देशन कर रहे हैं. इसमें राजकुमार राव और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है. अब हंसल ने अपने अगले प्रोजक्ट की भी घोषणा कर दी है. वह शेयर दलाल हर्षद मेहता पर सीरीज बनाने जा रहे हैं. खास बात यह है कि हंसल इस वेब सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे. हर्षद मेहता के घोटाले की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. ये उस समय का ऐसा घोटाला था जिसने ना सिर्फ शेयर मार्केट को बल्कि सरकार को भी हिला कर रख दिया.

अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस वेब सीरीज को 10 भागों में बनाया जाएगा. खबरों के अनुसार पहले सीजन में 10 एपिसोड रिलीज होंगे, जिसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे. Applause Entertainment द्वारा इसे प्रोडयूस किया जाएगा. हर्षद मेहता के किरदार के लिए प्रतीक गांधी का नाम फाइनल किया गया है और सुतेचा दलाल का किरदार श्रेया धनवनतंरी निभाएगी. ये सीरीज अगले साल तक रिलीज होगी. बता दें कि स्‍टॉकब्रोकर हर्षद मेहता पर कुकी गुलाटी भी फिल्म बना रहे हैं, जिसे अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का किरदार निभा रहे हैं. 

CAA के विरुद्ध महेश भट्ट ने किया पोस्ट तो, कंगना की बहन ने कहा-आपको मिर्ची क्यों लग रही है

वही बात करें हर्षद के निजी जीवन की तो 29 जुलाई 1954 को हर्षद शांतिलाल मेहता का जन्म गुजरात के राजकोट जिले में हुआ. उन्होंने अपनी पढ़ाई-लिखाई रायपुर से की. लेकिन आगे चलकर वह ऐसा स्टॉक ब्रोकर साबित हुआ, जिसकी कहानी फिल्मों से कम नहीं था. हर्षद मेहता ने बैंकिंग सिस्टम का फायदा उठाया और करोंड़ो रुपये शेयर मार्केट में लगा दिए. बताया जाता है कि उसने लगभग 4000 करोड़ का घोटाला किया था. जैसे ही बैंको को इस बात की जानकारी हुई वो अपना पैसा वापस मांगने लगे.

जावेद अख्तर ने पुलिस की कार्यवाही को कानूनी रूप से ​घेरा, आईपीएस संदीप मित्तल ने ज्ञान पर उठाए सवाल

बिपासा के संग ब्रेकअप कर NRI के साथ छुप कर इस अभिनेता ने की शादी

अक्षय कुमार को एक शख्स ने कहा-'बिना रीढ़ की हड्डी का इंसान', अनुराग कश्यप ने भी कहा हाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -