अक्षय कुमार को एक शख्स ने कहा-'बिना रीढ़ की हड्डी का इंसान', अनुराग कश्यप ने भी कहा हाँ
अक्षय कुमार को एक शख्स ने कहा-'बिना रीढ़ की हड्डी का इंसान', अनुराग कश्यप ने भी कहा हाँ
Share:

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सबकी अपनी राय है। परन्तु इस कानून के विरुद्ध विरोध प्रदर्शनों की आग अब दिल्ली में भी फैलती दिख रही है। इस बीच अक्षय कुमार ने जामिया हिंसा से जुड़ा एक वीडियो लाइक कर दिया। इसके बाद में अक्षय ने ट्वीट कर इस बात की सफाई भी दी की मैंने गलती से उस ट्वीट को लाइक किया था। इसके बाद सोशल मीडिया उपभोक्ता दो पक्षों में बंट गया। सोशल मीडिया पर #BoycottCanadianKumar और #ISupportAkshay टॉप ट्रेंडिंग में मौजूद रहा। ऐसे ही एक यूजर ने अक्षय के बारे में लिखा कि उनके पास रीढ़ की हड्डी नहीं है। 

अनुराग ने यह ट्वीट रीट्वीट किया तो एक उपभोक्ता ने सवाल उठाया कि क्या वह अक्षय कुमार के बारे में ऐसा सोचते हैं। इसपर अनुराग ने एक और ट्वीट करके जवाब दिया कि हां बिल्कुल वह ऐसा ही सोचते हैं। जानकारी के लिए बता दें अक्षय कुमार ने जिस वीडियो को लाइक किया उसमें एक छात्र कहता नजर आ रहा है, 'दिल्ली पुलिस लगातार आंसू गैस और गोलियां बरसा रही है हमपर।' वीडियो में सभी छात्र इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने स्कॉल करने के दौरान इस ट्वीट को लाइक कर दिया। बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा- बाद में अक्षय कुमार को ट्वीट करना पड़ा। अक्षय ने लिखा- जामिया के उस वीडियो का ट्वीट स्क्रॉल करने के दौरान गलती से लाइक हुआ था। मैं ऐसे कृत्य का समर्थन नहीं करता। मैंने तुरंत उसे अनलाइक कर दिया था।

 


 
सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के लिए बता दें रविवार शाम को जामिया मिल्लिया इस्लामिया से सटे सराय जुलेना इलाके और मथुरा रोड पर नागरिकता संशोधन कानून के विरुद्ध प्रदर्शन के दौरान कई बसों में आग लगा दी गई। आग बुझाने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसके अलावा दूसरी ओर जामिया के छात्रों और स्टाफ का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने बिना किसी उकसावे के उन पर बल प्रयोग किया और बगैर अनुमति यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रवेश किया। 

ऑस्कर की दौड़ से बाहर हो गयी रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली ब्वॉय', ये है शॉर्टलिस्टेड फिल्म्स

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -