CAA के विरुद्ध महेश भट्ट ने किया पोस्ट तो, कंगना की बहन ने कहा-आपको मिर्ची क्यों लग रही है
CAA के विरुद्ध महेश भट्ट ने किया पोस्ट तो, कंगना की बहन ने कहा-आपको मिर्ची क्यों लग रही है
Share:

भारत के कई हिस्सों में नागरिकता संशोधन कानून के विरुद्ध प्रदर्शन हो रहे हैं. महेश भट्ट भी इसी तरह के एक प्रदर्शन में शामिल हुए. इसी कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं और लिखा कि हम भारत के लोगों ने संप्रभु, समाजवादी, सेक्युलर और लोकतांत्रिक गणराज्य के रूप में भारत के गठन का संकल्प लिया है. (आंबेडकर निवास पर संविधान की प्रस्तावना पढ़ने के बाद). इसे उन्होंने कांग्रेस के नेता शशि थरूर और संजय झा को भी टैग किया है.  महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत की बहन रंगोली (Rangoli Cahndel) ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा- भट्ट साहब पूरी दुनिया में लगभग 50 मुस्लिम देश हैं. इस ग्रह पर करीब 80 ईसाई/कैथोलिक देश हैं, लेकिन पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही हिन्दू देश है. अगर हम अपनी सुरक्षा कर रहे हैं तो आपको मिर्ची क्यों लग रही है. कहां जाएंगे हिन्दू.

रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि जब हमने मुस्लिम लीग के आग्रह पर पाकिस्तान को अलग कर दिया था तो अब हम इसे हिन्दू राष्ट्र कहने के लिए शर्मिंदा क्यों हों? यह हिन्दू राष्ट्र है और हमेशा रहेगा, सुधर जाओ टुकड़े-टुकड़े गैंग.जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी CAB पर हो रहे प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है, ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.

इसके अलावा इस मामले पर अभिनेता फरहान अख्तर ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि अपनी कौम तक ये बात पहुंचाएं कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद न करें. इसके बाद जब इन्हें गिरफ्तार करके पीटा जाएगा, तो रोना मत. उपभोक्ता ने इस ट्वीट में जावेद अख्तर और शबाना आजमी को भी टैग किया था. इसके जवाब में फरहान अख्तर ने ट्वीट किया-  'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर वन). मैं डेविड धवन को रिक्वेस्ट करने जा रहा हूं कि तुम्हें 'कट्टर नंबर वन' में कास्ट करें. तुम इस रोल के लिए परफेक्ट हो. फरहान ने हिंसा त्यागने की अपील करने के बजाय ऐसा ट्वीट किया था.

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

Tanhaji Trailer 2 Out: : दमदार डायलॉग्स और विजुअल का जबर्दस्त कॉम्बिनेशन के साथ 2 ट्रेलर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -