अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास
अब हॉलीवुड में भी बनेगी ऋतिक की सुपर 30 , बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रचेगी इतिहास
Share:

 हिंदी सिनेमा के एक्टर रितिक रोशन की अभी हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इसमें सुपर-30 और वॉर का नाम मौजूद है। रितिक की सुपर-30 को काफी पसंद किया गया और अब खबर है कि फिल्म को हॉलीवुड में भी बनाया जाएगा। हॉलीवुड में फिर से फिल्म का निर्माण किया जाएगा। खास बात ये है कि यदि हॉलीवुड में सुपर-30 की रीमेड बनाया जाता है तो यह ऐसी पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी।

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार, भारतीय कहानियों को दुनिया में जगह मिल रही है और सुपर-30 फिल्म के विषय पर भी दुनिया भर में काम किया जा सकता है। हॉलीवुड ने भी इस विषय में इंट्रेस्ट दिखाया है। जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि लेखक संजीव दत्त कास्ट फाइनल होने के बाद फिल्म को अंग्रेजी में भी लिख सकते हैं। वहीं आंनद कुमार भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं, क्योंकि फिल्म उनके जीवन पर ही आधारित है।'इसके अलावा खबरें हैं कि हॉलीवुड में इसका रीमके तैयार किया जा सकता है। वैसे फिल्म ने भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अभी फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की चाइनीज भाषा का वर्जन तैयार हो रहा है, जो जल्द ही रिलीज हो जाएगी। इस रिपोर्ट से फैंस इसलिए भी खुश है क्योंकि भारतीय फिल्म को हॉलीवुड में बनाए जाने की बात की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुपर-30 बिहार के मशहूर टीचर आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने बिहार में गरीब बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाई थी और सुपर 30 नाम की एक संस्था में वो ऐसा कर रहे हैं। इसमें वो सिर्फ 30 बच्चों को पढ़ाते हैं और उसमें पढ़ने वाले ज्यादातर बच्चों का आईआईटी में एडमिशन होता है। आंनद कुमार ने इसके लिए काफी मुश्किलों का मुकाबला किया था, जिस पर इस फिल्म की कहानी आधारित है।

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

Tanhaji Trailer 2 Out: : दमदार डायलॉग्स और विजुअल का जबर्दस्त कॉम्बिनेशन के साथ 2 ट्रेलर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -