एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ
एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ
Share:

टीवी इंडस्ट्री में हंसा बेन के नाम से जानी जाने वाली सुप्रिया पाठक आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सुप्रिया पाठक का जन्म 7 जनवरी 1961 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से एक अच्छा ख़ासा मुकाम हांसिल किया है. सुप्रिया फिल्‍मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हैरान कर देती हैं. इन्हे आप सभी ने टीवी सीरीयल 'खिचड़ी' में देखा होगा, जो आज भी दर्शकों की पहली पसंद है. हंसा पारेख के किरदार में सुप्रिया पाठक दर्शकों को काफी भाती हैं और वह अपने दमदार किरदारों के कारण जानी जाती हैं.

सुप्रिया ने साल 1981 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कलयुग' से की थी और बॉलीवुड में आने से पहले सुप्रिया एक थिएटर आर्टिस्ट थीं. आप सभी को बता दें कि सुप्रिया की एक बहन हैं जिनका नाम रत्‍ना पाठक है जो बॉलीवुड की उम्‍दा अभिनेत्री हैं. कहते हैं सुप्रिया पाठक को अदाकारी का शौक नहीं था लेकिन फिर भी वह आज एक दमदार अभिनेत्री हैं. सुप्रिया को आप सभी ने फिल्‍म कलयुग, विजेता, बाजार, मासूम और मिर्च मसाला में देखा होगा. आप सभी को बता दें कि सागर सरहदी की फिल्‍म बाजार में सुप्रिया पाठक की एक्टिंग को खूब सराहा गया. इस फिल्‍म मे नसीरुद्दीन शाह, फारुख शेख, स्मिता पाटिल और सुप्रिया पाठक मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे.

सुप्रिया ने 22 साल की उम्र में अपनी मां की दोस्त के बेटे से शादी की थी लेकिन ये शादी एक साल में ही टूट गई. इसके बाद 1986 में सुप्रिया की मुलाकात अभिनेता पंकज कपूर से हुई और उस वक्त पंकज कपूर का उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम से तलाक हो चुका था. आप सभी को बता दें कि इस समय सुप्रिया पाठक बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर की पत्नी हैं.

सामने आई नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, हुईं अस्पताल में भर्ती..

फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'

सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -