सामने आई नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, हुईं अस्पताल में भर्ती..

Jan 07 2019 10:00 AM
सामने आई नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, हुईं अस्पताल में भर्ती..

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जी हाँ, हाल ही में शिवांगी अस्पताल में भर्ती हो गईं हैं. जी हाँ, उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें टाइफाइड हो गया है. आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, अक्सर शूटिंग के दौरान स्टार्स की तबीयत बिगड़ ही जाती है और ऐसा इस बार नायरा यानी शिवांगी के साथ हो गया है.

इन सभी स्टार्स को करीब 12 से 14 घंटे शूटिंग करनी पड़ती है, जिसकी वजह से अक्सर इस तरह की खबरें सेट से आती रहती हैं और इस बार इन खबरों की शिकार नायरा बन गईं हैं. आने वाली खबरों की मानें तो शिवांगी फिलहाल अस्पताल से वापिस आ गई हैं और दोबारा सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है. इस मामले में कहा जा रहा है कि शिवांगी नहीं चाहती थीं कि सीरियल की शूटिंग उनकी वजह से प्रभावित हो, जिसकी वजह से उन्होंने दोबारा शूट करने का फैसला किया.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो में नायरा प्रेग्नेंट है और अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ वह पढ़ाई भी कर रही, जिसमें उसका साथ कार्तिक दे रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं शो के कुछ प्रोमो भी सामने आ गए हैं, जिसमें कार्तिक की दादी पोता होने की डिमांड कर रही हैं जबकि कार्तिक और नायरा के मुताबिक लड़की हो या फिर लड़का दोनों ही ठीक है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आगे क्या होने वाला है..?

सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह

श्रीसंत के फैन ने दी दीपिका कक्कड़ को तेज़ाब फेंकने की धमकी, दर्ज हुई रिपोर्ट

'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस