हल्द्वानी एबीपीजी कॉलेज से रवाना पोलिंग पार्टियां
हल्द्वानी एबीपीजी कॉलेज से रवाना पोलिंग पार्टियां
Share:

हल्द्वानी. उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा के चुनाव अपनी चरम सीमा पर है. कल से उत्तराखंड राज्य में भी विधानसभा चुनाव शुरू हो जाएगे. शांतिपूर्ण मतदान करने के उद्देश्य से हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज की सभी पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई है. बीते दो दिनों से सुदुरवती क्षेत्रो के लिए पोलिंग पार्टियों का जाना शुरू हो गया था.

मंगलवार को नजदीकी क्षेत्र के मतदान केंद्रों के लिए भी पोलिंग पार्टियां रवाना कर दी गई है. बता दे की जानकरी जुटाने के लिए सुबह से पोलिंग पार्टियों का मतदान केंद्रों पर आना जाना शुरू कर दिया था. पोलिंग पार्टियों के रवाना होने से पहले जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने सभी को दिशा निर्देश दिए. साथ ही यह भी कहा की पारदर्शी चुनाव संपन्न करना प्रत्येक मतदान कार्मिको की जिम्मेदारी होती है. दीपक रावत ने निर्देश दिए है की मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पर सख्ती से कार्यवाही की जाएगी. यहाँ तक की किसी भी राजनैतिक दल के कार्यकर्ताओं को मतदान करने में किसी प्रकार की मनमानी न करने दी जाए.

चुनाव के दौरान व्यवधान करने उत्पन्न करने वालो को सख्ती से निपटा जाए. उत्तराखंड राज्य विधानसभा चुनाव की तैयारी में है, इस बार किस पार्टी की सरकार बनेगी, यह जानना दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़े 

चुनाव एग्जिट पोल के चक्कर में दैनिक जागरण संपादक गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के नेता की बयानबाजी से बढ़ सकता है गठबंधन में गतिरोध

पैरोल पर छूटे अमनमणि त्रिपाठी ने कड़ी सुरक्षा में दाखिल किया नामांकन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -