चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...
चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...
Share:

ग्वालियर से अपराध का नया मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में ससुराल से लौटकर आई बेटी से सौतेले पिता के भाई, बहनोई और उसके दोस्त ने अकेला पाकर छेड़छाड़ की है। वहीं पीडि़ता ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। इस मामले को पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क इलाके का बताया जा रहा है। इस घटना का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत मां तथा सौतेले पिता के काम से लौटकर आने के बाद की उसके बाद यह सब सुनकर पिता ने उसे सुरक्षा का भरोसा दिया और बेटी को अकेला पाकर उसके साथ ही गलत काम को अंजाम दे दिया।

इस मामले में सभी का शिकार बनने के बाद पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म सहित छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। खबरों के मुताबिक, 'पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क निवासी सत्रह वर्षीय किशोरी के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था और पिता के निधन के बाद मां ने बल्लू नामक युवक से दूसरा विवाह किया था। कुछ दिन पहले ही किशोरी का विवाह भितरवार में किया था। शादी के बाद वह पहली बार मायके लौटकर आई है। दो दिन पहले जब उसकी मां तथा पिता काम पर गए थे तो पिता का भाई छोटू, बहनोई मुकेश तथा पिता का दोस्त सूरज उसके घर पर आए और उसे पकडक़र छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी दी तो किशोरी ने शोर मचा दिया।

शोर मचाते ही आरोपी भाग निकले।' इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें बताया गया है 'माता-पिता के काम से लौटकर आने पर पीडि़ता ने इसकी शिकायत उनसे की तो पिता ने आश्वासन दिया कि उसके साथ अब कोई गलत हरकत नहीं होगी और वह उन्हें समझा देगा। पिता के आश्वासन के बाद किशोरी आश्वस्त हो गई। इसके अगले ही दिन जब मां और पिता काम पर निकल गए। कुछ ही देर बाद उसका सौतेला पिता वापस आया और धमकाकर उसके साथ गलत काम किया।' अब इस मामले में छानबीन जारी है।

पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर।।।

सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -