सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

अमृतसर: कभी-कभी लोगों के दिमाग में विदेश जाने का भूत इस कदर हावी हो जाता है कि वह उचित-अनुचित का ख्याल भी छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला पंजाब के बठिंडा जिले से प्रकाश में आया है। यहां पर एक व्यक्ति द्वारा अपनी बहन को विदेश ले जाने के लिए उससे ही नकली विवाह किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

युवक खुद की ही सगी बहन के साथ विवाह कर उसे अपने साथ लेकर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया। इससे संबंध में सगे भाई-बहन अमनदीप कौर, मनप्रीत सिंह समेट कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दरअसल, आरोपी भाई-बहन अपनी ही मौसेरी बहन रणवीर कौर के असली दस्तावेजों में भी हेरफेर कर ऐसा करने में कामयाब हो गए।

इस बारे में रणवीर कौर ने पुलिस थाने में तहरीर दर्ज करवाई है। रणवीर कौर ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि मौसी जसविंदर कौर ने उसके नाम पर पासपोर्ट बनवाया और फिर अमनदीप कौर की तस्वीर लगवा ली। मनप्रीत सिंह जो ऑस्ट्रेलिया में रह रहा था था, उसने दिसंबर 2012 में अपनी सगी बहन अमनदीप कौर के साथ नकली शादी कर डाली। इसके पश्चात वह अपनी बहन को कागजों में पत्नी बताजार उसे अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले गया। फ़िलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे

चोरी के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांववालों ने ईंट-पत्थरों से उतारा मौत के घाट

जामिया हिंसा में PFI की भूमिका, 5 सदस्यों को नोटिस भेजेगी क्राइम ब्रांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -