पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज
पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने की ख़ुदकुशी, ससुराल वालों पर मामला दर्ज
Share:

पुणे:  ससुराल के तानों से तंग आकर कंप्यूटर इंजीनियर महिला ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया. यह हैरान करने वाली घटना शनिवार की दोपहर महाराष्ट्र के पुणे जिले के चिंचवड़ में घटी. इस मामले में पुलिस ने मृतका के डॉ पति को गिरफ्तार कर लिया है. मृत महिला का नाम मेघा संतोष पाटिल (34) है और वह अपने पति के साथ चिंचवड़ में रहती थी.

अभी पुलिस ने उसके पति संतोष नामदेव पाटिल को अरेस्ट कर लिया है. सास सुजाता पाटिल और ससुर नामदेव पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में मृत महिला के पिता सुधाकर शंकर शिंदे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, संतोष पाटिल पुणे के एक अस्पताल में चिकित्सक है. जबकि मृत महिला एक फेमस कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर थी. उसका पति और ससुर से हमेशा लड़ाई होती रहती थी. 

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि कई वजहों से उनकी बेटी को परेशान किया जाता था. बीते कई दिनों से नया फ्लैट लेने के लिए 25 लाख रुपए मायके से लाने के लिए उसे ताना दिया जा रहा था. इन सभी समस्याओं से तंग आकर आख़िरकार शनिवार को घर में सबके रहते उसने पांचवीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. मेघा का तीन वर्ष का एक बेटा है. मामले की तफ्तीश असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अभिजीत जाधव कर रहे है.

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर...

सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -