गुरुग्राम में नमाज़ के स्थान पर हुई गोवर्धन पूजा तो भड़के ओवैसी, गुस्से में कह डाली ये बात
गुरुग्राम में नमाज़ के स्थान पर हुई गोवर्धन पूजा तो भड़के ओवैसी, गुस्से में कह डाली ये बात
Share:

नई दिल्ली: गुरुग्राम में बीते काफी वक़्त से खुले में नमाज को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वहीं कल सेक्टर 12 में उसी स्थान पर गोवर्धन पूजा की गई, जहां जुमे की नमाज पढ़ाई जाती है. इसके केस पर सियासी घमासान शुरू हो गया है. नमाज  के स्थान पर पूजा होने पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे मुसलमानों के प्रति सीधी नफरत दिखा दी है. 

 

'मुसलमानों के प्रति है सीधी नफरत': असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि गुरुग्राम में शुक्रवार की नमाज का विरोध इस बात का सटीक उदाहरण है कि ये "प्रदर्शनकारी" कितने कट्टरपंथी देखने को मिली है. यह मुसलमानों के प्रति सीधी नफरत है. सप्ताह में एक बार 15-20 मिनट के लिए जुमे की नमाज़ अदा करना किसी को कैसे आहत पंहुचा सकते है.

नमाज की जगह हुई पूजा: जहां इस बात का पता चला है कि शुक्रवार को सेक्टर-12 के उसी पार्क में गोवर्धन पूजा समारोह शुरू कर दिया गया, जिसमें जुमे की नमाज पढ़ी जाती थी. इस दौरान सभी स्थानों पर भारी पुलिस बल की तैनात रहा. इस पूजा में भाजपा नेता कपिल मिश्रा भी  मौजूद थे. उन्होंने मांग की सड़कें धार्मिक गतिविधियों के लिए नहीं होती हैं. 

शांतिपूर्वक हुई पूजा और नमाज: मिली जानकारी के अनुसार जिसके पूर्व नमाज और पूजा को लेकर दोनों पक्षों के साथ पुलिस प्रशासन ने बैठक को पूरा किया, पूजा और नमाज के बीच पुलिस भी बहुत  अलर्ट दिखाई दी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार सबकुछ शांतिपूर्वक रहा. कहीं से भी किसी तरह की घटना सामने नहीं आई. 

ब्रॉडबैंड बाजार में तहलका मचाने की तैयारी में एलन मस्क, जानिए आप

जापान में सत्तारूढ़ और विपक्षी दल विशेष संसदीय सत्र करेगी आयोजित

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ‘शंकर’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -