सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ‘शंकर’

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम नरेंद्र मोदी को शंकर कहा है। शिवराज सिंह ने बोला कि जो भी मनुष्य जन कल्याण का काम करता है वो शंकर होता है। नरेंद्र मोदी रात दिन जन कल्याण में लगे रहते हैं इसलिए वे भी शंकर ही हैं। दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज आज महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए थे। यहां उन्होंने दर्शन करने के साथ निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। 

वही उज्जैन आए शिवराज सिंह ने बोला कि पीएम मोदी ने केदारनाथ से राष्ट उत्थान का काम आरम्भ किया है वो काम पर्यटन को ही बढ़ावा देने वाला नही बल्कि देश को नई पहचान देने वाला काम है जिसे काफी वक़्त तक याद रखा जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी लोगों की भलाई के लिए काम करते हैं इसलिए वे भी शंकर हैं। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भगवान महाकाल के दरबार में आराधना की। इस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन सुनने को लेकर भी मंदिर परिसर में खास व्यवस्था की गई थी। यह इतिहास में पहली बार संयोग बना है, जब पीएम तथा सीएम सीधे शिव के दरबार से आपस में जुड़े।      

वही सीएम शिवराज सिंह चौहान तथा भाजपा के मध्य प्रदेश के अध्यक्ष वीडी शर्मा शुक्रवार प्रातः उज्जैन पहुंचे। वे सीधे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां पर नंदीहाल में विधि विधान के साथ राजाधिराज महादेव की पूजा अर्चना की। पीएम नरेंद्र मोदी के केदारनाथ से वर्चुअल संबोधन को लेकर महाकालेश्वर मंदिर में व्यवस्था की गई थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान का पूजन 21 पंडित पुरोहितों द्वारा कराया गया।

पीएम मोदी पर हरीश रावत का तंज, बोले- मोदी केदारबाबा का नाम लेकर अपने दर्शन दे रहे हैं...

बिहार में जहरीली शराब का प्रकोप, नीतीश पर तेजस्वी का हमला- किसी की सनक से बिहार में...

महाराष्ट्र में अभी भी कहर बरपा रहा है कोरोना, अब इस मंत्री पर आई आफत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -