यूरोप में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे है टीवी के राम और सीता
यूरोप में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे है टीवी के राम और सीता
Share:

टेलीविज़न के भगवान राम और माता सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी इंडस्ट्री के स्वीटेस्ट कपल में से एक है. रामायण में साथ काम करने के बाद इस कपल में काफी क़रीबिया आ गई थी और फिर कुछ दिन रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने शादी कर ली. इन दिनों दोनों ही यूरोप में हॉलिडे एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है. पिछले 4-5 दिन से देबिना और गुरमीत यूरोप में ही एन्जॉय कर रहे है.

हाल ही में देबिना ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में देबिना की नाक पर गुरमीत किस करते हुए नजर आ रहे है. दोनों ही इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रहे है. देबिना इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- When I can take ur breath away than the breathtakingly beautiful city #Brussels #Belgium #traveldiariea @guruchoudhary

वही गुरमीत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ और भी तस्वीरें शेयर की है जिसमे दोनों ही एन्जॉयमेंट करते हुए नजर आ रहे है. दोनों ने लंदन में भी अपने वेकेशन बिताये है. बता दे छोटे परदे पर काम करने के बाद गुरमीत ने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है. अब तक उन्होंने 'कोई आप सा' से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने 'खामोशियां', 'मिस्टर एक्स', व'जह तुम ही हो', 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' जैसी कई फिल्मे की है. और अब जल्द ही गुरमीत फिल्म 'पलटन' में नजर आने वाले है.

तो क्या नहीं होगा Bigg Boss 11 का फिनाले..

Bigg Boss 11: सलमान ने जिसका भी साथ दिया वो विनर नहीं बन पाया

शिल्पा और विकास को लेकर पुनीश ने किया ये बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -