शिल्पा और विकास को लेकर पुनीश ने किया ये बड़ा खुलासा
शिल्पा और विकास को लेकर पुनीश ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

फिनाले के दौर से गुजर रहें बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के साथ कई ऐसी चीज़े हो रही है जिन पर वे खुद विश्वास नहीं कर पा रहें है। जी दरअसल में अब फिनाले में केवल दो दिन बचे है और दो दिन बाद ये पता चल जाएगा की कौन है इस शो का विनर?? वहीं घर में इन दिनों विकास तानाशाह बने हुए है और सबसे नौकरों की तरह काम करवा रहे है। शो की शुरुआत की बात करे तो हर समय शिल्पा और विकास को लड़ते हुए ही देखा जाता था लेकिन अब शो के अंत में दोनों को साथ देखा जा रहा है और प्यार से बातें करते हुए देखा जा रहा है।

जी हाँ अभी हाल ही में पुनीश ने शिल्पा और विकास के बारे में कुछ ऐसा बताया है जिसे सुनकर हिना शॉक्ड हो गई। दरअसल में पुनीश ने हिना से कहा "इससे ज्यादा इमोशनलैस इंसान मैंने नहीं देखा। शिल्पा विकास को पूरी तरह से गलत बात में भी सपोर्ट कर रही हैं। जब शिल्पा आपका कप तोड़ने के लिए जा रही थीं तो मुझे लगा कि वह सिर्फ डरा रही हैं। लोगों को साबित करने के लिए कि वह टास्क करती हैं लेकिन उन्होंने तो सच में आपका कप तोड़ दिया।"

इसी के बाद पुनीश ने एक बात ये भी बताई कि विकास ने शिल्पा को वेब सीरीज ऑफर करने के बारे में भी कहा है जिसे सुनकर वे खुद हैरान रह गए थे। अब के माहौल को देखकर लग रहा है कि विकास और और शिल्पा दोनों ही एक-दूसरे के करीब हो रहें है।

आप कैसे जानते हैं कि हिना ने 'कॉल गर्ल' शब्द कहा था - रॉकी जायसवाल

हिना के बॉयफ्रेंड ने की वोट अपील कहा- हिना टास्क क्वीन है

फिनाले से पहले वायरल हो रहीं है इस कंटेस्टेंट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -