तीसरी बार इस मशहूर जोड़ी ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें
तीसरी बार इस मशहूर जोड़ी ने रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें
Share:

मुंबई: टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी ने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। ये दोनों इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं और इन दोनों को ही फैंस का खूब प्यार मिलता है। अब हाल ही में दोनों ने कुछ तस्वीरों को शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल देबिना और गुरमीत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है।

आप देख सकते हैं तस्वीर में गुरमीत क्रीम कुर्ते और व्हाइट धोती में नजर आ रहे हैं। वहीं सिर पर मुकुट, गले में फूलों का हार पहने गुरमीत हैंडसम लग रहे हैं। इसी के साथ देबिना की बात करें तो वह रेड साड़ी में कयामत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है और वह बंगाली दुल्हन दिख रहीं हैं। उनके सिर पर मुकुट, कुमकुम से सजा माथा, गले में फूलों का हार दिख रहा है। इसी के साथ एक तस्वीर में देबिना गुरमीत संग मंडप में बैठी दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह गुरमीत को कुछ खिला रही हैं। इस समय टीवी के राम-सीता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और जो इन्हे देख रहा है वह कह रहा है दोनों ने तीसरी बार शादी कर ली है।

खैर अब तक यह सामने नहीं आया है कि इस कपल ने सच में तीसरी बार शादी की है या फिर ये तस्वीरें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की है। आप सभी को बता दें कि रामायण शो के दौरान ही देबिना को गुरमीत चौधरी एक दूजे से मिले और एक दूजे को दिल दे बैठे। देबिना गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं लेकिन दोनों के प्यार के बीच दोनों की उम्र कभी नहीं आई। दोनों ने साल 2006 में ही शादी कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था।

घर में पापा को खोज रही जय भानुशाली की लाड़ली, क्यूट वीडियो वायरल

द ग्रेट खली संग थिरकती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ ने निधन पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -