मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ ने निधन पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख
मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ ने निधन पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख
Share:

अक्सर कहा जाता है, कला देशों की सीमाएं नहीं देखती है। यदि किसी आर्टिस्ट में हुनर है, तो उसे पूरा संसार सलाम करता है। पाकिस्तान के जाने-माने कॉमेडियन उमर शरीफ का नाम ऐसे ही बेहतरीन लोगों में आता है, जिनके हुनर को पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी सराहा जाता था। उमर शरीफ ने 66 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उमर शरीफ को दिल का रोग था, जिसके लिए उनका ऑप्रेशन होना था। इसी ट्रीटमेंट के चलते उनकी सेहत अधिक बिगड़ गई तथा उनका निधन हो गया। उमर शरीफ की मौत से कॉमेडी जगत में शोक की लहर है।

वही भारत के जाने-माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी उमर शरीफ के निधन पर दुख जताया है। कपिल शर्मा ने ट्वीट करके उमर शरीफ को विदाई दी है। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अलविदा लीजेंड...मैं दुआ करूंगा की आपकी आत्मा को सुकून मिले।’

कपिल शर्मा भारत में द कपिल शर्मा शो नाम का कॉमेडी शो चलाते हैं, जिसे देश बहुत पसंद करता है। ऐसा बताया जाता है कि कपिल शर्मा का यह शो उमर शरीफ के पाकिस्तानी कॉमेडी शो से ही प्रेरित है। उमर शरीफ ने वर्षो पूर्व इसी प्रकार से लोगों का मनोरंजन करना आरम्भ किया था। आरम्भ में उनकी कॉमेडी कैसेट्स बिका करती थीं, जिन्होंने उन्हें घर-घर तक पहुंचाया तथा उसके पश्चात् उन्हें टेलीविज़न पर भी लोगों ने देखा। उमर शरीफ भारत में भी कई बार आए और यहां के ऑडियंस को मनोरंजन किया।

सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर

अरबाज मर्चेंट ले गए थे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज़ वाली रेव पार्टी में... जानिए कौन है ये?

'हिन्दू विरोधी हैं आमिर खान', विज्ञापन के चलते ट्रोल हो रहे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -