6 महीने बाद इस हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को बताई अपनी माँ बनने की बात

By iti mishra
Aug 03 2018 11:43 AM
6 महीने बाद इस हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को बताई अपनी माँ बनने की बात

कभी बॉलीवुड की फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की वजह से सुर्खियां बंटोर चुकी गुल पनाग इस समय इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह इन दिनों अपने बेटे को लेकर चर्चाओं में आ गईं हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि गुल पनाग का बेटा कैसे..? जी दरअसल में हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई है उसमे वह अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहीं हैं जो उनका ही बेटा है और इस तस्वीर के आते ही इंटरनेट पर हंगामा हो गया है क्योंकि गुल पनाग काफी समय बाद सामने आईं हैं और साथ ही वह अपने बेटे के साथ बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

Mulk Review : समाज को नई राह दिखाती मजहब की कहानी

वैसे तो गुल अक्सर ही अपनी फिटनेस के राज और फिटनेस की बातों को ही सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार जब उन्होंने अपने बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की तो हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को पता ही नहीं था ना ही कोई खबर आई और अब अचानक से बेटे के साथ उनकी तस्वीर वायरल होना फैंस के लिए एक झटका ही साबित हुआ. गुल ने अपने बेटे का नाम निहाल रखा है और उन्होंने बताया कि निहाल का मतलब होता है ख़ुशी और कामयाबी जो निहाल के आने से उन्हें और उनके पति को मिली है.

First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके

गुल की जिंदगी में निहाल के आने का वक्त काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा लेकिन उन्होंने उस वक्त भी खुद को खुश रखा. आप सभी को पता ही होगा कि गुल ने ऋषि से शादी की थी और शादी के बाद गुल ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया. निहां का जन्म वक्त से पहले हो गया इस वजह से गुल का वजन भी ज्यादा नहीं बढ़ा और वह फिट रहीं.

बॉलीवुड अपडेट्स

34 करोड़ के फर्जीवाड़े में 'द एक्सीडेंटल प्राइम..' के डायरेक्टर गिरफ्तार

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

हाई ग्रेड कैंसर से जंग लड़ रहीं सोनाली की हालत अब भी है स्थिर