मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

मूवी रिव्यु : म्यूजिक लवर हैं तो ज़रूर देखें 'फन्ने खां'

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अनिल कपूर की 'फन्ने खां' एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है. हाल ही में यानी 3 अगस्त को ये फिल्म रिलीज़ हुई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं क्रिटिक का क्या रिव्यु है.

नाम : फन्ने खां
स्टार कास्ट : अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, पीहू संद 
डायरेक्टर : अतुल मांजरेकर 
रेटिंग : 3/5 
अवधि : 2 घंटे 9 मिनट 

Movie Review: तीन अजनबियों के अनोखे रिश्ते की कहानी है कारवां

कहानी : फिल्म की कहानी प्रशांत शर्मा यानी अनिल कपूर और उनकी बेटी लता शर्मा यानि पीहू संद पर आधारित है. फिल्म में प्रशांत मोहम्मद रफ़ी का बहुत बड़ा फैन रहता है लेकिन वो उनकी तरह स्टार सिंगर नहीं बन पाता. पर प्रशांत अपनी बेटी लता को लता मंगेशकर बनाने के सपने ज़रूर देखता है. प्रशांत को लोग फन्ने खां के नाम से भी जानते हैं जो अपने सपने को पूरा करने के लिए जी तोड़ कोशिश करता है. लेकिन वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाता बाद में वो अपनी बेटी से बंध जाता है और उसी को सिंगर बनाने का सपना देखता है. अपनी बेटी का नाम वो लता ही रखता है जो अच्छा गाती भी है और डांस भी करती है लेकिन वजन ज्यादा होने के कारण लोग उसका मज़ाक उड़ाते हैं.

फिल्म में फन्ने खां की पत्नी है कविता यानी दिव्या दत्ता जो अपने पति ओर बेटी के सपने को सच करने के लिए साथ देती है. इसी कशमश में उनकी ज़िन्दगी चलती रहती है और बेबी सिंह यानी ऐश्वर्या राय की एंट्री होती है जो एक बहुत बड़ी और फेमस सिंगर रहती हैं. इसके बाद राजकुमार राव के साथ उनकी केमिस्ट्री नज़र आती है, जो कि कॉमिडी वाले सीन में छिप जाती है.

Mulk Review : समाज को नई राह दिखाती महजब की कहानी

क्यों ना देखें : फिल्म का सेकंड हाल्फ काफी कठिन हो सकता है क्योंकि फिल्म की कहानी थोड़ी सी भटक जाती है. फिल्म में बेबी सिंह के किरदार की कोई कहानी नहीं है बल्कि उनका एक मैनेजर उनसे स्टेज शो करवाता है और चाहता है वो वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हो जाये.

क्यों देखें : अगर आप सिंगिंग और म्यूजिक के शौकीन हैं तो आप सी फिल्म को ज़रूर देख सकते हैं. ये फिल्म एक म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म है जिसमें सिर्फ सिंगिंग का जादू है और आपके पसंदीदा कलाकार जिन्हें देखकर फिल्म आपको बेहतर लग सकती है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

मूवी रिव्यु : 'साहेब-बीवी' के बीच नहीं जमे 'गैंगस्टर'

मूवी रिव्यु : दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे 'ईथन हंट'

?