First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके
First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का फनी और कॉमेडी से भरा ट्रेलर आप देख ही चुके हैं. ट्रेलर को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि फिल्म पहले पार्ट की तरह ही हिट होने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में खास बात ये है कि इसके दूसरे पार्ट में कुछ और कलाकार जोड़ दिए गए हैं जो फिल्म में और भी कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं. तो बता दें, फिल्म के ट्रेलर के बाद अब इसका पहला गाना रिलीज़ हुआ है जो आपको ज़रूर पसंद आएगा. आइये बता देते हैं इस पहले गाने के बारे में.

कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का पहला गाना आ चुका है जिसके बोल हैं 'स्वैग सहा नहीं जाए' जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के ज़ोरदार ठुमके देखने को मिलेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है सोनाक्षी अमृतसरी गर्ल का किरदार निभा रही हैं और इस गाने के भी कुछ ऐसे ही बोल हैं. गाने में और डांस में आप देख सकते हैं सोनाक्षी के पंजाबी डांस स्टेप्स जिन्हें वो बखूबी कर रही हैं. इस गाने को देखकर यह कहा जा सकता है कि शादी में डांस करने के लिए एकदम परफेक्ट गाना है. तो चलिए देख लीजिये इस वीडियो को हाल ही में सामने आया है.

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, डायना पैंटी, जस्सी गिल नए कलाकार जुड़े हैं. इनके अतिरिक्त पहले वाली फिल्म अभय देओल, जिमी शेरगिल, डायना पैंटी, अली फज़ल भी मौजूद थे जो इस फिल्म में भी कमाल दिखाने वाले हैं. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है जो 24 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो क्या करीना होगी 'हैप्पी भाग..' के तीसरे पार्ट में ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -