ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर कि उछलकर रोड के दूसरी तरफ जा गिरी कार, भीषण हादसे में 7 की मौत

Nov 21 2020 02:29 PM
ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर कि उछलकर रोड के दूसरी तरफ जा गिरी कार, भीषण हादसे में 7 की मौत

सुरेंद्र नगर: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया है. इस भीषण सड़क हादसे की वजह से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. बताया जा रहा है कि इस घटना में सात लोगों की मौत हो चुकी है. सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सुरेंद्रनगर जिले के पाट्डी इलाके में एक कार और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई. 

यह भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क के दूसरे हिस्से में जा गिरी. वहीं अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में सात लोगों की जान जा चुकी है. गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी ने हादसे के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पाट्डी इलाके में एक ट्रक और कार की आपस में टक्कर होने की वजह से सात लोगों की मौत हो चुकी है. घटना के कारण कार पूरी से अस्त-व्यस्त हो चुकी है. वहीं ट्रक को सामने की ओर से नुकसान पहुंचा है.

बताया जा रहा है कि कार और ट्रक की भिड़ंत के बाद कार में आग भी भड़क उठी थी. आग लगने के कारण कार के अंदर बैठे लोग बुरी तरह झुलस गए, जिससे कार में सवार लोगों की जान नहीं बच सकी और उनकी मौत हो गई. 

बिटकॉइन फ़ोकस में 3year पीक होगा ऑलटाइम

लगातार दूसरे दिन भी बरकरार रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है दाम

आरबीआइ ने की पैनल से सिफारिश, देश के बैंकिंग ढांचे में होगा बड़ा बदलाव