स्कूटर पर 125 शराब बोतलों की तस्करी, पेंट में भी छिपा रखी थी बोतलें, तस्कर गिरफ्तार
स्कूटर पर 125 शराब बोतलों की तस्करी, पेंट में भी छिपा रखी थी बोतलें, तस्कर गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य गुजरात में शराब तस्करी का एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है।  यहाँ एक शख्स अपने स्कूटर में विदेशी शराब की 125 बोतलें छिपाकर ले जा रहा था। शख्स की गतिविधि पर पुलिस को शक हुआ, तो पुलिस ने उसे गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर रोक लिया। तलाशी के दौरान जब शराब की बोतलें निकलीं तो पुलिस दंग रह गई। शख्स ने अपनी पैंट तक में शराब की बोतलें छिपा रखीं थीं।

शराब तस्कर ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि बढ़ती मांग के चलते उसने शराब की बोतलों स्कूटर में जहां-जहां जगह मिली वहां ठूंस दिया। मामले में बनासकांठा जिले के पाथावडा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर रखी है। कथित तस्कर की शिनाख्त साबरमती के रहने वाले 35 वर्षीय भारत जाधव के रूप में हुई है। जाधव को 175 ML की 125 शराब की बोतलों के साथ अरेस्ट किया गया है। इनकी कीमत 46,000 हजार रुपये आंकी जा रही है।

आरोपी को बॉर्डर पर गुंडी गांव चेक पोस्ट पर गिरफ्तार किया गया। शराब का मोटा-मोटा वजन 93 लीटर आया है। इसमें बोतलों का भार अलग से जोड़ा गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि जाधव ने कुछ बोतलों को स्कूटर के पायदान एरिया में रखा था। कुछ बोतलों को एक बैग में भरकर कंधे में टांगा था जबकि बाकी बोतलों को ग्लवबॉक्स में छिपाकर रखा हुआ था।

पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान

यूपी में 3 बच्चियों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, कार्रवाई में जुटी पुलिस

बांग्लादेश में बलात्कारियों के लिए सजा का बना नया नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -