पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान
पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान
Share:

मुंबई: अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं। अब हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला मुंबई के मालवानी इलाके का है। जहाँ बीते सोमवार को एक 24 साल के व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी है। इस मामले में हत्या के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि , "मृतक की पहचान नजीर शेख उर्फ कालू के रूप में हो चुकी है जिसे बीते रविवार को शाहनवाज कुरैशी और अन्य ने मार दिया था। इस मामले में हत्‍या का कारण पुरानी रंजिश है।"

बताया जा रहा है आरोपी की मोटरसाइकिल को पार्किंग में किसी ने क्षतिग्रस्‍त कर दिया था। ऐसा होने पर आरोपी को पीड़ित पर शक हुआ और इसी को लेकर आरोपी और पीड़ित में बहस हो गई। उसके बाद देखते ही देखते आरोपी शहनवाज कुरैशी ने अपने अन्‍य साथियों के साथ मिलकर पीड़ित को चाकू मार दिया। चाक़ू लगने से पीड़ित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 302 (हत्या) और विभिन्न आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वैसे यह मामला पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले मुंबई के जुहू में ही एक बड़ी घटना हुआ थी। उस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने एक बिल्‍डर की उसके बंगले के बाहर ही चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। दिन पर दिन बढ़ते जा रहे इस प्रकार के मामले को देखते हुए मुंबई पुलिस अब सतर्क हो रही है।

अब मास्क ना लगाने वालों की नहीं रहेगी खैर, BMC कमिश्नर ने जारी किया सख्त आदेश

गुजरात के अशांतधारा कानून को मिली मंजूरी

दुल्हन बनी "तारक मेहता" की अंजली भाभी, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -