यूपी में 3 बच्चियों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, कार्रवाई में जुटी पुलिस
यूपी में 3 बच्चियों पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, कार्रवाई में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रहे जुर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हाथरस मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि यूपी के गोंडा जिले में परसपुर क्षेत्र में दलित परिवार के 3 बेटियों पर तेजाब फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. उपचार के लिए तीनों बच्चियों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुट चुकी है. 

उल्लेखनीय है कि यह घटना उस समय हुई जब तीनों लड़कियां अपने घर की छत पर सो रही थीं. हालांकि इस वारदात को किसने अंजाम दिया इस बाबत जांच की जा रही है. बता दें कि 14 सितंबर को हाथरस में एक दलित युवती संग सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इसके बाद उपचार के लिए दिल्ली के अस्पताल में पीड़िता को एडमिट कराया गया था।  जहां उपचार के दौरान पीड़िता की जान चली गई. पीड़िता ने अपने बयान में 4 आरोपियों का उल्लेख करते हुए बताया था कि उसके साथ बलात्कार किया गया है. इस घटना के बाद देश में खूब हंगामा हुआ था.  

इस घटना के बाद हाथरस में तनाव व्याप्त हो गया था और तमाम सियासी दल पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने की मांग करने लगे. इसके बाद सूबे की योगी सरकार ने इस पूरे मामले की जांच CBI से कराने की मांग की थी. बता दें कि इस मामले में उच्च न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया था. 

बांग्लादेश में बलात्कारियों के लिए सजा का बना नया नियम

झारखंड में 5वीं की छात्रा से दरिंदगी, 5 लड़कों ने रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

डबरा: पुलिस ने जब्त की साढ़े चार लाख की शराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -