आसाराम के बेटे नारायण साईं को मिली बेल, यौन शोषण के आरोप में हुई थी जेल
आसाराम के बेटे नारायण साईं को मिली बेल, यौन शोषण के आरोप में हुई थी जेल
Share:

नई दिल्ली: यौन शोषण के आरोप में जेल में कैद आसाराम के बेटे नारायण साईं की जमानत मंजूर कर ली गई है. गुजरात उच्च न्यायालय ने मां की तबीयत ठीक ना होने के कारण नारायण साईं को 10 दिनों के लिए जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है. नारायण साईं पर आसाराम के आश्रम में रहने वाली साधिकाओं की तरफ से यौन शोषण का आरोप लगाया गया था.

इससे पहले आसाराम बापू की जमानत याचिका पर सुनवाई की याचिका जोधपुर अदालत ने स्वीकार कर ली. आसाराम की याचिका पर जनवरी के तीसरे हफ्ते में सुनवाई होगी. अदालत में आसाराम ने अपनी आयु की दलील देते हुए अदालत से सुनवाई की अपील की थी. न्यायमूर्ति संदीप मेहता व रामेश्वरलाल व्यास की खंडपीठ ने आसाराम की याचिका स्वीकार कर ली. आसाराम का कहना था कि वह 80 वर्ष के वृद्ध हैं और साल 2013 से जेल में कैद हैं. अदालत से आसाराम ने कहा कि उनकी अपील पर जल्द सुनवाई की जानी चाहिए. आसाराम की याचिका वरिष्ठ अधिवक्ता जगमाल चौधरी व प्रदीप चौधरी ने पेश की थी

आपको बता दें कि वर्ष 2013 में एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर के पास आश्रम में आसाराम पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था.  31 अगस्त 2013 को आसाराम को मध्य प्रदेश के इंदौर से अरेस्ट किया गया था. आसाराम पर पोस्को, जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट, रेप, आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज है.

RBI MPC बैठक: शुक्रवार को नहीं है रेपो दर बदलने की संभावना

सेंसेक्स-निफ्टी के कारोबार में तेजी, बैंकिंग शेयरों का रहा ये हाल

कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, पोते की शादी में हुए थे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -