सेंसेक्स-निफ्टी के कारोबार में तेजी, बैंकिंग शेयरों का रहा ये हाल
सेंसेक्स-निफ्टी के कारोबार में तेजी, बैंकिंग शेयरों का रहा ये हाल
Share:

भारतीय शेयर बाजारों ने साप्ताहिक वैश्विक संकेतों के बीच लाभ के साथ साप्ताहिक विकल्प समाप्ति सत्र की शुरुआत की है। बीएसई सेंसेक्स 44,724 के स्तर पर 106 की बढ़त पर खुला, जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 13,150 के 36 अंकों की तेजी के साथ सुबह 9.40 पर कारोबार किया।

सभी सेक्टोरल इंडेक्स बढ़त के साथ खुले हैं। पीएसयू बैंक, निफ्टी बैंक और मीडिया इंडेक्स 0.9% ऊपर हैं जबकि निफ्टी ऑटो, निफ्टी एफएमसीजी और निफ्टी रियल्टी इंडेक्स 0.6% की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। मेटल इंडेक्स 0.8% की बढ़त के साथ खुला है। व्यापक बाजार भी बढ़त के साथ खुले। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स 0.7% की बढ़त के साथ खुला है, जैसा कि स्मॉल-कैप इंडेक्स है जो समान ऊंचाई से अधिक खुलता है। आज के सत्र में, पीएसयू स्टॉक एक बार फिर से गेल इंडिया के साथ शीर्ष लाभार्थी के रूप में फिर से फोकस में हैं, कोल इंडिया भी आज व्यापार में बढ़त हासिल कर रहा है।

विप्रो ने अपनी क्लाउड सेवाओं के लिए वेरिफोन से बहु-वर्ष का सौदा हासिल किया और 1.09 प्रतिशत की वृद्धि हुई। एचडीएफसी लाइफ के शेयर, एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टैंडर्ड लाइफ कंपनी के 2.78 करोड़ इक्विटी शेयरों को 1770-करोड़ रुपये तक बेच देगा।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें आज के भाव

बर्गर किंग रिटेल भाग को मिली 13वी बार सदस्यता

एलेम्बिक के राइज़ेन को SARS-CoV-2 संक्रमण के अध्ययन के लिए मिली USFDA की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -