कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, पोते की शादी में हुए थे शामिल
कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, पोते की शादी में हुए थे शामिल
Share:

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व सीएम और भारतीय राष्ट्रीय लोकदल (INLD) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला को बुधवार को बीमार पड़ने के बाद गुड़गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया। पार्टी के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी दी है। प्रवक्ता ने बताया कि 85 वर्षीय चौटाला को सर्दी लग गई थी और हाल ही में वे अपने पोते की शादी समारोह में पहुंचे थे। 

प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ' चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है।' चौटाला को खांसी भी है इसलिए उन्हें कोरोना की जांच की गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हालांकि उन्हें कोरोना के कुछ ख़ास लक्षण नहीं है। उल्लेखनीय है कि देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। भारत में कोरोना से 95,33,471 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

वहीं इस वायरस की गिरफ्त में आने से अब तक 1,38,657 लोगों की मौत हो चुकी हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 89,70,104 इस वायरस को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। देश में कोरोना संक्रमण को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की तादाद से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल तादाद 4,22,477 है। 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, यहाँ जानें आज के भाव

बर्गर किंग रिटेल भाग को मिली 13वी बार सदस्यता

एलेम्बिक के राइज़ेन को SARS-CoV-2 संक्रमण के अध्ययन के लिए मिली USFDA की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -