16 अक्टूबर से इतने दिन तक के लिए बंद रहेगा गुजरात हाईकोर्ट
16 अक्टूबर से इतने दिन तक के लिए बंद रहेगा गुजरात हाईकोर्ट
Share:

गुजरात: इस समय कोरोना संक्रमण का कहर दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है। कोरोना संक्रमण के मामलों को बढ़ते हुए देखकर गुजरात हाईकोर्ट ने बड़ा कदम उठाया है। जी दरअसल 16 अक्टूबर से 4 दिनों तक के लिए गुजरात हाईकोर्ट को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट को बंद रखने का निर्णय चीफ जस्टिस विक्रमनाथ द्वारा लिया गया है। जी दरअसल सामने आने वाली खबरों में बताया गया है कि कोर्ट 16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक पूरी तरह से बंद रहने वाला है। जी दरअसल इस दौरान कोर्ट के स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा और कोर्ट कैंपस सैनिटाइज किया जाएगा।

कैंपस की सफाई - कहा जा रहा है इस दौरान अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन हाईकोर्ट के पूरे कैंपस, रिकॉर्ड रूम, वॉशरूम, चैंबर, ऑफिस आदि की साफ-सफाई करेगा। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान कोर्ट से संबंधित सभी कामकाज बंद रहेंगे। सब कुछ होने के बाद हाईकोर्ट की कार्रवाई अगले हफ्ते मंगलवार से शुरू की जाएगी।

हाईकोर्ट में स्थित सभी ऑफिस बंद- चीफ जस्टिस विक्रमनाथ ने एक सर्कुलर जारी कर दिया है जिसमे यह कहा गया है कि एडवोकेट जनरल, सरकारी वकील से लेकर कोर्ट के तमाम कर्मचारी कोरोना टेस्ट करवाएंगे। वहीँ यह भी कहा गया है कि इस दौरान हाईकोर्ट में स्थित एसबीआई बैंक, एटीएम, पोस्ट ऑफिस आदि सभी बंद रहेंगे और इन्हें सैनिटाइज किया जाएगा।

BARC ने लिया बड़ा फैसला, अगले 12 हफ्ते तक टेलीविजन की रेटिंग पर लगी रोक

उज्जैन में 7 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश

शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -