उज्जैन में 7 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश
उज्जैन में 7 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के उज्जैन के तीन थाना क्षेत्रों में बीते बुधवार सुबह से शाम तक सात मजदूरों की मौत होने का मामला सामने आया है। जी दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि इन मजदूरों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। वैसे इस बारे में पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होने के बारे में कहा गया है। अब तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वैसे इस मामले के सामने आते ही सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के आदेश दे दिए हैं। इस मामले में मौत का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

जो खबरें सामने आई है उसमे यह कहा जा रहा है कि ये मजदूर कहारवाड़ी इलाके से सस्ती झिंझर शराब खरीदकर पिया करते थे। जी दरअसल इस मामले में यह भी बताया गया है कि छत्री चौक सराय के फुटपाथ पर बीते बुधवार की सुबह सात बजे दो मजदूरों के शव मिले थे। उनके शव मिलने के बाद कुछ ही दूर दो और मजदूर बेहोशी की हालत में मिले, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है नागदा निवाली विजय उर्फ कृष्णा (41) और पिपलौदा बागला निवासी शंकरलाल (40) की मौत हो गई। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि इनमें से शंकरलाल एक सैलून पर काम करता था और दोनों ही रोज शराब पिया करते थे। इसके अलावा पुलिस ने कहा दानी गेट निवासी बबलू (40) और छत्री चौक सराय निवासी बद्री लाल (65) बेहोश मिले थे।

इन दोनों ने भी पुलिस को झिंझर पीने की बात बताई और शाम होते ही दोनों की भी मौत हो गई। इन मामलों के बाद शाम सात बजे माधव गोशाला के पास 45 वर्षीय दिनेश जोशी का शव पुलिस को मिला। पुलिस को यह भी पता चला है कि वह भी शराब का लती था। ठीक ऐसे ही शाम को महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग निवासी पीर शाह (45) की अस्पताल में मौत हो गई और फिर छत्री चौक की पार्किंग से एक 85 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला है। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी है।

शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी

शिवराज को 'भूखा-नंगा' कहने पर कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

नवरात्रि में कैसा होगा मध्यप्रदेश का हाल, CM शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -