जियो ने हाई-एंड यूजर्स हासिल करने के लिए स्मार्टफोन बंडलिंग को बढ़ाया आगे
जियो ने हाई-एंड यूजर्स हासिल करने के लिए स्मार्टफोन बंडलिंग को बढ़ाया आगे
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) Jio सिम-लॉक डिवाइस की पेशकश करने के लिए ऑफलाइन स्टोर्स के साथ गठजोड़ करके अपनी हैंडसेट रिटेल रणनीति को बदल रहा है, क्योंकि यह JioPhone नेक्स्ट लॉन्च की तैयारी कर रहा है, इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने कहा। यह कदम तब भी उठाया गया है जब रिलायंस जियो सिम-लॉक फोन के लिए वीवो, श्याओमी, सैमसंग, ओप्पो, एचएमडी ग्लोबल और आईटेल जैसी कई कंपनियों के साथ रिवर्स हैंडसेट बंडलिंग पार्टनरशिप कर रही है।

सूत्रों ने ईटी टेलीकॉम को बताया कि रिलायंस समूह विवो, श्याओमी, सैमसंग, ओप्पो, एचएमडी ग्लोबल और आईटेल सहित अन्य कंपनियों के साथ रिवर्स हैंडसेट बंडलिंग पार्टनरशिप कर रहा है। अपनी नई रणनीति के तहत रिलायंस जियो मिनी पॉइंट डिवाइस लगाने के लिए ऑफलाइन रिटेलर्स के साथ गठजोड़ कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, केवल वे डिवाइस जियो लॉक-इन वाले हैंडसेट पेश कर सकते हैं।

रिलायंस इन ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में डिस्प्ले भी इंस्टॉल करना शुरू कर देगा, जिसका इस्तेमाल उत्पाद डेमो पेश करने और ग्राहक आधार बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। इस प्रक्रिया के माध्यम से, खुदरा विक्रेताओं को भी कमीशन मिलेगा। Jio अपने JioPhone Next के लिए एक समान ऑनलाइन-ऑफ़लाइन चैनल रणनीति की दिशा में भी काम करेगा, जो 10 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला दिया गया है कि Jio एक्सक्लूसिव बंडल स्मार्टफोन आने वाले महीनों में अपनी कीमत सीमा को मध्य और प्रीमियम सेगमेंट के स्मार्टफोन तक बढ़ा सकते हैं।

Ind Vs Eng: जो रुट के बल्ले से निकला रिकार्ड्स का तूफ़ान, शतक जड़ते ही बना डाले इतने कीर्तिमान

यूपी चुनाव से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर बनाएंगे राजनीतिक पार्टी

उत्तर प्रदेश स्थापित करेगा अपना पहला हस्तशिल्प पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -