गुजरात में 3 सीटों के लिए बीजेपी की लिस्ट जारी, मौजूदा सांसद बेटिकट
गुजरात में 3 सीटों के लिए बीजेपी की लिस्ट जारी, मौजूदा सांसद बेटिकट
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात से अपने 3 प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इस सूची में भी काफी फेरबदल देखने को मिला हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस लिस्ट में पोरबंदर, बनासकांठा और पंचमहल सीटों के प्रत्याशियों के नामों का ऐलान पार्टी द्वारा किया गया है. 

बताया जा रहा हैं कि बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने बुधवार को यह सूची सार्वजनिक की हैं और पार्टी ने बनासकांठा लोकसभा सीट से चार बार के सांसद और केंद्रीय मंत्री हरिभाई पटेल का टिकट काट दिया है. दूसरी ओर इसमें ओर भी कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. इस बार पार्टी ने यहां से विधायक और गुजरात सरकार में मंत्री रहे पर्बत भाई पटेल को टिकट दिया है. 

बता दें कि पर्बत भाई पटेल बनासकांठा जिले की थराड़ विधानसभा सीट से विधायक हैं. इसके अलावा भाजपा ने पोरबंदर लोकसभा सीट से 3 बार के सांसद विठ्ठलभाई रादड़िया का भी टिकट काट लिया है. रादड़िया की जगह इस बार रमेश धडुक को मैदान में उतारा गया हैं. जबकि पार्टी ने पंचमहल लोकसभा सीट में भी बदलाव किया है. भारतीय जनता पार्टी ने यहां से दो बार के सांसद प्रभातसिंह चौहान की जगह इस बार आगामी चुनाव की लिए रतन सिंह को टिकट दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात से अपने 3 प्रत्याशियों की सूची में तीनों ही मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं. 

नाराज BJP सांसद ने दिया इस्तीफा, अखिलेश की मौजूदगी में थामा सपा का दामन

आखिरकार जेल से रिहा हुए पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज, जानिए क्या है कारण ?

BJP प्रत्याशी के विवादित बोल, कहा-पैरों में नहीं बूथ लूटने वाले के सीने में गोली मारो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -