नाराज BJP सांसद ने दिया इस्तीफा, अखिलेश की मौजूदगी में थामा सपा का दामन

हरदोई : उत्तरप्रदेश की हरदोई लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद अंशुल वर्मा ने इस्तीफा देते हुए भाजपा की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. लोकसभा चुनाव के लिए घोषित बीजेपी की पहली सूची से नाम कटने से हरदोई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से अंशुल वर्मा काफी नाराज थे. इसको ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी दफ्तर में चौकीदार को सौंप दिया. खबर है कि अब इस सीट से पार्टी ने जय प्रकाश रावत को उम्मीदवार खड़ा किया है. 

हाल ही में जारी हुए सूची में सांसद अंशुल वर्मा का नाम नही था और इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस्तीफ़ा दे दिया. इसके बाद से ही वे पार्टी से नाराज थे। अंशुल वर्मा का टिकट कटने पर उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि पार्टी ने गहरा मंथन करने के बाद टिकट का निर्णय लिया होगा, मैं उसका स्वागत करता हूं. दूसरी ओर खबर मिलरी है कि इसके साथ ही आज उन्होंने अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा का दामन भी थाम लिया. 

भाजपा दफ्तर में इस्तीफा सौंपने के बाद पार्टी के प्रदेश कार्यालय से निकलकर अंशुल ने कहा कि विकास किया है, विकास करेंगे, अंशुल थे अंशुल ही रहेंगे, चौकीदार न कहेंगे. इस्सके पीछे की वजह को साफ करते हुए उनका कहना था कि अगर विकास ही मानक था तो 24 हजार करोड़ रुपया लगाने की और विकास को आखिरी पायदान से चौथे पायदान पर लाने की सजा मिली है. इसके बाद उन्होंने पार्टी से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सदन में मेरी उपस्थिती 95 प्रतिशत है, इसमें मेरा दोष कहा था यह समझ से बिलकुल परे है. 

पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जम्मू व लद्दाख में सभी सीट पर जीतेगी BJP

एयर स्‍ट्राइक पर पहली बार बोले राष्‍ट्रपति रामनाथ, दिया इतना बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -