गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 37 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की
गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 37 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की
Share:

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने 26 संसदीय क्षेत्रों में से प्रत्येक में सेगमेंट-बाय-सेगमेंट पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है। पार्टी के काम के लिए अलग-अलग राज्यों के विधायकों समेत कुल 37 नेताओं का चयन किया गया है। ज्यादातर नेता मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र से हैं।

चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस ने दिल्ली में बैठकें की हैं और राज्य और राष्ट्रीय नेता दोनों इस पर विचार कर रहे हैं।

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, केंद्रीय कांग्रेस नेतृत्व ने अपनी गुजरात इकाई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमले करने से बचने और लोगों के मुद्दों को उठाने और इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा की नीतियों को लक्षित करने के लिए कहा है।

सोमवार को पांच घंटे की लंबी बैठक में, कांग्रेस टास्क फोर्स ने गुजरात के नेताओं से विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए एकजुट होने और पिछले 27 वर्षों से राज्य में शासन करने वाली भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का आग्रह किया। पार्टी अपने एजेंडे के हिस्से के रूप में राज्य सरकार की विफलता पर जोर देगी, विशेष रूप से कोविड महामारी के दौरान।

विशेष रूप से, कांग्रेस ने हाल ही में कुछ हाई-प्रोफाइल निकास का अनुभव किया है और स्थानीय निकाय चुनावों में एक झटका लगा है। पाटीदार विरोध के नेता हार्दिक पटेल भी अपनी निष्ठा बदलकर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

टास्क फोर्स की बैठक में कांग्रेस की दिग्गज प्रियंका गांधी वाड्रा, केसी वेणुगोपाल, रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और चुनाव रणनीतिकार सुनील कनुगोलू शामिल हुए।

PFI की रैली में दी गई थी हिन्दुओं की हत्या की धमकी, उस केस में 31 आरोपितों को कोर्ट ने दी जमानत

जम्मू कश्मीर के पूर्व CM फ़ारूक़ अब्दुल्ला को 'तिरंगे' से चिढ़ क्यों ?

स्टेज पर चल रहा था जयमाल, अचानक आ पहुंचा प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -