स्टेज पर चल रहा था जयमाल, अचानक आ पहुंचा प्रेमी और फिर...
स्टेज पर चल रहा था जयमाल, अचानक आ पहुंचा प्रेमी और फिर...
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसमें दुल्हन का प्रेमी प्यार में इस तरह पागल हो गया कि उसकी मांग में सिंदूर डालने के लिए उसकी शादी में पहुंच गया। प्रेमी ने दूल्हे से पहले स्वयं सिंदूर निकालकर प्रेमिका की मांग में डाल दिया। इस मामले के पश्चात् दुल्हन के घरवालों एवं लड़केवालों ने उसे पकड़ लिया एवं इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गया। खून से लथपथ शख्स अब चिकित्सालय में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। प्रेमी का कहना है कि प्रेमिका ने ही मांग में सिंदूर भरने के लिए बुलाया था, मेरी कोई गलती नहीं है।

मामला नालंदा के हरनौत थाना इलाके के मुबारकपुर गांव का है। युवक प्रेमी की पहचान मुकेश कुमार के तौर पर हुई है। लड़की भी उसी गांव की है। दोनों एक वर्ष से एक दूसरे से प्यार करते थे। जब परिवारवालों को पता चला तो उन लोगों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी। 

वही ये बात युवती को पता चली, तो उसने प्रेमी को फोन कर बुलाया तथा कहा कि साथ जियेंगे एवं साथ मरेंगे। युवती ने कहा, मेरे घरवाले जबरन मेरी शादी कर रहे हैं। तुम आ जाओ और ठीक जयमाल के समय मांग में सिंदूर डाल देना। प्रेमिका की बात सुनने के पश्चात् शख्स जोश में आ गया और वो जयमाल के समय पहुंचा एवं मांग में सिंदूर डाल दिया। मगर उसेक पश्चात् उसकी पिटाई हो गई जिसमें वो बुरी तरह चोटिल हो गया। शख्स का सदर चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मामले को लेकर हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि वरमाला के समय एक लड़के की तरफ से युवती को सिंदूर देने की कोशिश की गई थी जिसके पश्चात् शख्स को बुरी तरह से पीटा गया है। दोनों ओर से आवेदन पुलिस को दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

कमरे में लटका मिला 12 वर्षीय बच्चे का शव, पिता बोले -रोज़ पीटती रही सौतेली माँ

क्या इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टेस्ट हार का बदला लेने में कामयाब होगी टीम इंडिया?

'24 घंटे में मार डालेंगे..', बहिष्कार करने की बात कहने पर भी 'हत्या' की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -