गुजरात : समंदर के रास्ते से आतंकी भेज रहा पाक, 15 अगस्त को लेकर खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर

Aug 14 2019 09:31 AM
गुजरात : समंदर के रास्ते से आतंकी भेज रहा पाक, 15 अगस्त को लेकर खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद से बौखलाया पड़ोसी देश पाकिस्तान अब आतंकी घुसपैठ के लिए गुजरात से लगी सीमा का इस्तेमाल करने जा रहा है.  केंद्रीय खुफिया एजेंसी (आईबी) द्वारा गुजरात पुलिस को इस संबंध में अलर्ट जारी किया गया है. आईबी द्वारा इस पर आशंका जताई है कि गुजरात में कच्छ से लगी भारत-पाकिस्तान सीमा के जरिए पाकिस्तानी आतंकी घुसपैठ कर बड़े आतंकी हमले को 15 अगस्त के मौके पर अंजाम दे सकते है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात में पाक सीमा से सटे इलाकों में गुजरात मरीन और सीमा पुलिसबल फिलहाल तैनात है. गुजरात में पूर्वी कच्छ के एसपी परीक्षित राठौड़ ने इस मामले पर कहा है कि, हम हर वो एहतियात बरत रहे हैं, जिससे कि घुसपैठ को रोका जा सके. पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों में ज्यादा संख्या में मरीन और बॉर्डर पुलिस की तैनाती भी की जा रही है. वहीं सीमा के पास रहने वाले लोगों, मछुआरों को भी अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी तरह के संवेदनशील वाहन, बोट और व्यक्ति के दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी जाए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद से पाकिस्तान भारतीय सीमा पर बड़ी साजिश की फिराक में है. जम्मू कश्मीर की सीमा पर पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा भी बेटे दिनों हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारी तोपों की तैनाती भी की है. साथ ही ऐसा भी बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने सभी अग्रिम एयरबेस पर फाइटर प्लेन भी तैनात किए हैं. 

जयपुर : सांप्रदायिक बवाल से मचा हड़कंप, कई इलाकों में धारा 144 लागू

पीएम ने मोदी 2.0 के 75 दिन पूरे होने पर गिनाई उपलब्धियां

केंद्र सरकार ने कश्मीर में लगी पाबंदियों का किया बचाव, दिए ये तर्क

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए शिरडी साईंबाबा ट्रस्ट ने खोला अपना खज़ाना, देगा इतने करोड़