शादी के बंधन में बंधी 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की अभिनेत्री, देंखे ये तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की अभिनेत्री, देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम अभिनेत्री कनिका मान की शानदार फैन फॉलोइंग है। उनका टेलीविज़न शो बहुत लोकप्रिय है तथा वह सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। सोशल मीडिया पर गुड्डन की कई फोटोज वायरल हैं जिनमें वह समदंर किनारे क्रिश्चन रीति रिवाजों से विवाह के बंधन में बंधती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज के वायरल होने के पश्चात् प्रशंसकों के मन में प्रश्न उठना बहुत जायज था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann ???? (@officialkanikamann)

वही फोटोज में कनिका के साथ दिखाई दे रहा लड़का उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रहा है तथा कनिका सफेद सुन्दर ड्रेस में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सिर पर एक फ्लॉवर टियारा पहना हुआ है तथा उनके हाथों में गुलाबों वाला बुके दिखाई दे रहा है जो जाहिर रूप से उन्हें उनके ग्रूम ने दिया है। किन्तु फोटोज में दिखाई दे रहा ये लड़का कौन है? और क्या वास्तव में कनिका मान शादी के बंधन में बंध गई हैं।

आपको बता दें कि ये फोटोज पंजाबी गायक काका मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थीं जिसके पश्चात् ये वायरल हो गईं। गायक ने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा, "She is Love।" उन्होंने इन फोटोज को साझा करते हुए कनिका को भी टैग किया। दूसरी फोटो में काका कनिका को अपने बहुत करीब रखते हुए तस्वीर खिंचवा रहे हैं तथा दोनों समंदर किनारे शानदार पोज दे रहे हैं। काका ने ब्लैक सूट पहना हुआ है तथा वह कनिका की आंखों में देख रहे हैं। जहां एक तरफ अनुमान लगाया जा रहा हैं कि कनिका शादी के बंधन में बंध गई हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ प्रशंसकों को इस बात की प्रतीक्षा है कि कनिका स्वयं इस बात का ऐलान करें।

चलना सिख रही है कपिल शर्मा की बेटी, अभिनेता ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

वनराज को नीचा दिखाने के लिए हदें पार करेगी राखी, जमकर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -