कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री
कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री
Share:

प्रत्येक वीकेंड सभी का एंटरटेनमेंट करने के लिए कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ आ जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में आए स्टार्स हंस-हंसके लोट पोट हो जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में स्टार्स अपनी मूवी, सांग के प्रमोशन के लिए आते हैं साथ-साथ कुछ विशेष किस्से प्रशंसकों को सुनाते हैं। इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में गुरु रंधावा एवं संजना सांघी अपने हाल ही में रिलीज हुए सांग ‘मेहंदी वाले हाथ’ के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं।

वही गुरु रंधावा तथा संजना सांघी कपिल से अपने सांग की शूट के एक्सपीरियंस को साझा करेंगे, साथ-साथ कुछ मजेदार बाते बताएंगे। इन सभी के मध्य कपिल शर्मा की बातें सभी को पेट पकड़कर हंसने के लिए विवश कर देंगी। आपको बता दें द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर होने वाला है। शो फरवरी में ऑफ एयर होने जा रहा है। हालांकि, अब कपिल के प्रशंसकों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि उनके लिए एक बहुत बड़ी गोड़ न्यूज़ है। 

‘द कपिल शर्मा शो’, फरवरी में ऑफ एयर तो अवश्य होगा, किन्तु सिर्फ कुछ ही माहों के लिए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ जुलाई में फिर से ऑन एयर होगा। हाल ही में कपिल ने शो के ऑफ एयर होने का कारण बताया है। कपिल ने कहा- क्योंकि मुझे घर में अपनी वाईफ के साथ समय बिताना है। हम दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।’ कपिल के इस ट्वीट पर प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं देने लग गए हैं।

टीवी क्वीन एकता कपूर को मिली 'ग्लोबल वैराइटी 500' में जगह, लिस्ट में हैं एकमात्र भारतीय महिला

नागिन 5 में एंट्री लेंगी यह पुरानी अदाकारा, जल्द आएगा बड़ा ट्विस्ट

ये है चाहतें को ऐश्वर्या सखूजा ने कहा अलविदा?, जानिए सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -