वनराज को नीचा दिखाने के लिए हदें पार करेगी राखी, जमकर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा
वनराज को नीचा दिखाने के लिए हदें पार करेगी राखी, जमकर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा
Share:

स्टार प्लस का सुपरहिट टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों खूब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल 'अनुपमा' में वनराज की पोल खुलने के पश्चात् से ही एक के पश्चात् ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। सीरियल 'अनुपमा' की अब तक की स्टोरी में आपने देखा है कि अनुपमा वनराज से अलग होने का निर्णय कर लेती है। अनुपमा के इस निर्णय के बारे में सुनकर पूरा परिवार घबरा जाता है।

वही अनुपमा वनराज की क्षमा को भी ठुकरा देती है। अनुपमा अपना स्वयं का नृत्य स्कूल ओपन करना चाहती है जिससे वो अपना खर्चा स्वयं उठा सके। वहीं दूसरी ओर वनराज की नौकरी जा चुकी है। वनराज को लग रहा है कि वो शीघ्र ही नई नौकरी हासिल कर लेगा। वह बात अलग है कि वनराज को नई नौकरी प्राप्त करने में जमीन आसमान एक करना पड़ेगा। 

सीरियल 'अनुपमा' में आए इस नए ट्विस्ट के कारण वनराज तथा अनुपमा की लाइफ में हड़कंप आने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि नौकरी जाने के पश्चात् अनुपमा वनराज को पूरा समर्थन करेगी। वनराज की नौकरी जाने की खबर सुनकर राखी का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। राखी ये बात समझ जाएगी कि वनराज को इस वक़्त नौकरी की सख्त आवश्यकता है। वही जले पर नमक छिड़कने के लिए वनराज के समक्ष जा पहुंचेगी। राखी, वनराज को जॉब करने का ऑफर देगी। राखी व्यक्त करेगी कि उसे अनुपमा एवं वनराज की काफी फिक्र है इसलिए वो नौकरी का प्रस्ताव लेकर आई है।

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री

टीवी क्वीन एकता कपूर को मिली 'ग्लोबल वैराइटी 500' में जगह, लिस्ट में हैं एकमात्र भारतीय महिला

नागिन 5 में एंट्री लेंगी यह पुरानी अदाकारा, जल्द आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -