चलना सिख रही है कपिल शर्मा की बेटी, अभिनेता ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो
चलना सिख रही है कपिल शर्मा की बेटी, अभिनेता ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में ये खुशखबरी दी है कि गिन्नी फिर मां बनने जा रही हैं। वे अपने दूसरे बेबी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस जानकारी ने सभी प्रशंसकों को खुश कर दिया तथा शुभकामनाएं देने का सिलसिला भी आरम्भ हो गया। वही अब इतने जबरदस्त मूड में चल रहे कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को शानदार अवसर दिया। उन्होंने प्रशंसकों के प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दिया तथा स्वयं को उनसे कनेक्ट रखने का प्रयास किया।

वही इसी कड़ी में एक यूजर ने कपिल की बेटी अनायरा का कोई वीडियो देखने की इच्छा व्यक्त कर दी। कपिल ने उस प्रशंसक को दुखी नहीं किया तथा एक ऐसा वीडियो साझा किया जिसे देख सभी सिर्फ प्रशंसा करते रह गए। कपिल ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उनकी बेटी अनायरा चलना सीख रही हैं। उनके छोटे-छोटे कदम सभी का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में 'वैरी गुड' की आवाज भी सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। किन्तु फिर भी उनकी बेटी का यूं ट्रेंड करना चौंकाने वाला नहीं है क्योंकि कपिल ने इससे पूर्व भी कई अवसरों पर ऐसे वीडियो साझा किए हैं। वही जब कपिल ने अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, उस वक़्त भी उन्होंने कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। उन तस्वीरों ने भी सभी प्रशंसकों का दिल बहलाने का काम किया था। वैसे कपिल की बेटी अवश्य दिल बहला रही हैं किन्तु स्वयं कॉमेडियन ने अपने प्रशंसक को मायूस कर दिया है। कॉमेडियन ने बताया है कि उनका शो फरवरी में बंद होने जा रहा है।

वनराज को नीचा दिखाने के लिए हदें पार करेगी राखी, जमकर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, गुरु रंधावा के साथ संजना सांघी की होगी एंट्री

टीवी क्वीन एकता कपूर को मिली 'ग्लोबल वैराइटी 500' में जगह, लिस्ट में हैं एकमात्र भारतीय महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -