मातम में बदली शादी की खुशियां, 3 बार पलटी दूल्हे की कार
मातम में बदली शादी की खुशियां, 3 बार पलटी दूल्हे की कार
Share:

जांजगीर-चांपा: बिलासपुर से बारात लेकर जांजगीर पहुंचे दूल्हे की कार सडक़ पर 3-4 बार पलट गई। जी हाँ और इस हादसे में कार में सवार 3 युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी तरफ 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है उन तीनों को बिलासपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जी दरअसल बीते रविवार की दोपहर दुल्हन के घर बारात पहुंचने के बाद बारात में शामिल 6 युवक दूल्हे की कार (Groom Car) में घूमने निकले थे। यहाँ कार की रफ्तार तेज होने के कारण पकरिया जंगल में अनियंत्रित हो गई और पलटकर सीधी हो गई।

इसके बाद कार हादसे में 3 युवकों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। आप सभी को बता दें कि बिलासपुर के पचफेड़ी क्षेत्र से जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झुलनपकरिया में बीते रविवार की दोपहर बारात आई थी। वहीँ दुल्हन के घर बारात पहुंचने के बाद 6 बाराती दूल्हे की कार लेकर घूमने निकल गए। उसके बाद कार पकरिया जंगल से गुजर ही रही थी कि अचानक वह अनियंत्रित होकर सडक़ पर ही 3-4 बार पलट गई।

इस हादसे में कार में सवार बिलासपुर के पचफेड़ी इलाका निवासी सुनील नायक 34 वर्ष, शिवकुमार 45 वर्ष व संतोष नायक 36 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीँ इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पामगढ़ अस्पताल पहुंचाया, यहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया गया। इसी के साथ PM पश्चात पुलिस ने तीनों युवकों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के तहत इस कार दुर्घटना (Car Accident) के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, 'उन्होंने देखा कि तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सडक़ पर 3-4 बार पलटी खा गई।' वहीँ दूसरी तरफ कार दुर्घटना में 3 बारातियों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं और युवकों की मौत की खबर जैसे ही दुल्हन व दूल्हे के घरों में पहुंची, वहां कोहराम मच गया।

आनंद महिंद्रा ने की ठाकरे के इस काम की तारीफ, चर्चाओं में छाया ट्वीट

'Lock Upp' में कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बताया ये मशहूर एक्टर रहे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम

'दिल्ली कितने सालों से भारत को बर्बाद कर रही', The Delhi Files पर बोले विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -