फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, फिर पुलिस के डर से निकाह और इसके बाद....

Nov 12 2019 04:28 PM
फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, फिर पुलिस के डर से निकाह और इसके बाद....

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ उसी के पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। युवक पहले युवती का प्रेमी था। उसके बाद उसने युवती की अश्लील तस्वीरें बना ली। उसे वायरल करने की धमकी देकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म भी किया। हांलाकि बाद में पुलिस के भय से उसने युवती से शादी कर ली। किन्तु अब उसने युवती के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले के जांच आरंभ कर दी है।
 
यह मामला ग्रेटर नोयडा से सामने आया है। यहां की रहने वाली एक युवती ने अपने पति पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उसने बताया है कि उसके पति ने उससे ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ शादी की थी। शादी के बाद वह 10 दिन उसके साथ रहा, किन्तु अब उसके शरीर को कई जगह वह सिगरेट से जला कर भाग गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता युवती ने एसएसपी दफ्तर में दी गई शिकायत में कहा है कि कुछ वर्ष पूर्व वह अपने रिश्तेदार के घर निकाह में गई थी। निकाह के दौरान उसकी मित्रता रबूपुरा के रहने वाले युवक से हुई।

आरोप है कि युवक ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके अश्लील तस्वीरें खींच ली। इसी बीच युवती का निकाह एक युवक से फिक्स हो गया था। आरोपित युवक को यह बात पता चली तो उसने युवती के मंगेतर को अश्लील तस्वीर दिखाकर रिश्ता तुड़वा दिया। युवती का कहना है कि पहले आरोपी युवक ने उसकी अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। फिर वही धमकी देकर आरोपित ने युवती के साथ रेप किया। युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो युवक ने उससे निकाह कर लिया, लेकिन अभी वो फरार है।

पत्नी को भेजा मायके और फिर कर ली दूसरी शादी....

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने मांगा इंसाफ

छात्राओं ने कॉलेज प्रवक्ता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, प्रिंसिपल से की शिकायत