छात्राओं ने कॉलेज प्रवक्ता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, प्रिंसिपल से की शिकायत
छात्राओं ने कॉलेज प्रवक्ता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, प्रिंसिपल से की शिकायत
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह डिग्री कॉलेज का है जहाँ म्यूजिक विभाग की छात्राओं ने प्रवक्ता पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है. इस मामले में म्यूजिक विभाग की छात्रा ने अपने विभाग के ही एक शिक्षक के खिलाफ लिखित में प्राचार्य के पास जाकर शिकायत दायर करवाई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में दोपहर बाद करीब 3.30 बजे सामने आया जब छात्रा कॉलेज के प्राचार्य के पास शिकायत लेकर पहुंची और इसके बाद प्राचार्य ने उक्त मामला एंटी सैक्सशुअल हरासमेंट कमेटी को सौंप दिया है.

इस मामले में आने वाले बुधवार को मामले में कमेटी अपनी बैठक करेगी और प्राचार्य ने बताया कि, ''इस मामले में छानबीन की जा रही है.'' खबरों के मुताबिक प्रवक्ता छात्रा से कई अश्लील बातें करता रहा और इसके बाद छात्रा ने इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य को लिखित में शिकायत दर्ज करवा दी. इसी के साथ ऐसा भी बताया जा रहा है कि, ''उक्त शिक्षक पहले भी इस प्रकार के मामलों में संलिप्त रहा है और अभी बताया जा रहा है कि मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है.

वहीं कॉलेज के प्राचार्य राम कृष्ण ने बताया कि, ''दोपहर बाद एक छात्रा ने इस संबंध में शिकायत दी है.'' इस मामले में छात्रा का कहना है कि, ''उसके पास इस मामले की रिकॉर्डिंग भी है जिसे वह कमेटी के समक्ष पेश कर सकती है.'' इसी के साथ उसने कहा कि, ''मंगलवार को अवकाश है. बुधवार सुबह 10 बजे कमेटी की बैठक होगी. इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा.'' वहीं एएसपी भागमल ठाकुर ने कहा कि, ''पुलिस के पास अभी इस प्रकार का कोई मामला नहीं पहुंचा है. शिकायत मिलती है तो इस पर नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्नान के दौरान 3 लोगों की डूबकर मौत

कांस्टेबल को बाथरूम में बंद कर भागी महिला आरोपी, दिल्ली पुलिस हुई परेशान

ननद सब्जी में डाल देती थी नमक, परेशान होकर विवाहिता ने दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -