दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने मांगा इंसाफ
दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने मांगा इंसाफ
Share:

हाल ही में अपराध का मामला जो सामने आया है वह सहारनपुर जिले का है जहाँ एक महिला ने अपने पति पर साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने और बाद में तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं पुलिस को दी शिकायत में महिला ने पति पर दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है और न्याय की गुहार भी लगाई है.

इस मामले में बताया गया है कि, ''नगर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने सोमवार को डीएम को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि एक व्यक्ति से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था. शादी का झांसा देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. लेकिन बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने कार्रवाई की तो बीती 16 अगस्त को उसने उससे शादी रचा ली और किराए का मकान लेकर वह अलग रहने लगे.''

इस मामले में आगे बताया गया है कि महिला का आरोप है कि ''पहले पुलिस से करवाई गई कार्रवाई के चलते वह उससे रंजिश रखने लगा और इसी के चलते तीन नवंबर को पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और अपने चार साथियों के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया.'' इसी के साथ आरोप है कि, ''इस दौरान पति ने उसकी वीडियो भी बनाई. जिसके चलते वह उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. अब उसके बाद पति ने मारपीट कर घर से निकालते हुए उसे तीन तलाक दे दिया है.'' वहीं महिला ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई है.

ननद सब्जी में डाल देती थी नमक, परेशान होकर विवाहिता ने दी जान

दहेज़ के लिए शौहर ने तीसरी बीवी को भी निकाला घर से बाहर, कहा- 'कोर्ट गई तो...'

प्रेमिका के लिए बीवी को निकाला घर से, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -